UP News: रविवार को सुहैल देव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर मऊ( Mau )पहुंचे। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखिया को निशाने पर लिया। ओमप्रकाश ने कहा कि “अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) हमारे नहीं समाजवादी पार्टी के नेता हैं। ओपी राजभर ने कहा कि “मुझे खत्म करने के लिए सपा मुखिया ने चाल चली थी। सपा ने डमी प्रत्याशियों को टिकट दिलवाकर हमें खत्म करने का प्रयास किया था।”

अब्बास अंसारी पर भी लगाया इल्जाम

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि ओपी राजभर ने अब्बास अंसारी पर इल्जाम लगाते  हुए कहा कि ” समाजवादी पार्टी से समझौते में 12 सीटें दी गई और उसी में अब्बास थे और सिंबल हमारा था। आज विधायक समाजवादी पार्टी का झंडा लगाकर घूमते हैं।” ओमप्रकाश राजभर ने 100 प्रतिशत सही होने का दावा करते हुए कहा कि “अखिलेश को बहुत घमंड हो गया था, ओम प्रकाश को खत्म करने का प्रयास किया।  उन्होंने जहां पर भी टिकट दिया यह चाहा कि ओमप्रकाश राजभर हार जाए। सरकार तो हमारी बन रही है। अगर ओमप्रकाश के विधायक नहीं रहेंगे तो यह क्या कर पाएंगे।”

Must Read: Delhi Pollution: दिल्ली में बढ़ रहा प्रदूषण का कहर, ग्रेडेड रिस्पांस एक्शन प्लान भी हुआ नाकाम

अब्बास अंसारी को ईडी ने किया गिरफ्तार

मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) की जांच में सहयोग न करने पर मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के बेटे अब्बास अंसारी को ईडी (ED) ने गिरफ्तार कर लिया।  शुक्रवार को अब्बास अंसारी से रात भर पूछताछ की गयी।  ईडी के अफसरों की टीम रात करीब पौने बारह बजे दफ्तर पहुंची और अब्बास से सुबह 5.30 बजे तक पूछताछ की गई।  ईडी की दूसरी टीम आज सुबह 9 बजे दफ्तर पहुंची और उससे पूछताछ जारी है।

Must Read: Delhi News: सुकेश चंद्रशेखर ने अरविंद केजरीवाल पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- ‘CM ने लिए थे 50 करोड़ रुपये’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version