Alia Bhatt Baby: बॉलीवुड के फेमस कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अब माता-पिता बन गए हैं। आलिया भट्ट ने आज सुबह रविवार को एक बेटी को जन्म दिया। बेटी के जन्म की खबर मिलने के बाद फैंस और इंडस्ट्री के साथ-साथ कपूर परिवार में खुशी का माहौल बना हुआ है। अभी हाल ही में ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी सुपरहिट फिल्म में जोड़ी का रोल निभाने वाले रणबीर और आलिया को सबसे ज्यादा प्यार मिल रहा है। आलिया ने एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में अपनी नन्ही परी को जन्म दिया है।

बेटी के नाम का इंतजार कर रहे फैंस

सोशल मीडिया पर आलिया और रणबीर को पेरेंट्स बनने की बधाई दी जा रही है। फैंस फेवरेट कपल की नन्ही परी का पहला फोटो देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आए हैं। वहीं कुछ फैंस को इस बात का इंतजार है कि वह अपनी बेटी का नाम क्या रखेंगे। वही अब बेटी का करने वाली आलिया का एक पुराना वादा सामने आया है साल 2019 में जब आलिया और रणवीर अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ को प्रमोट करने के लिए सुपर डांस 3 के सेट पर पहुंचे थे तो उस टाइम उन्होंने एक वादा किया था।

Also Read: Urfi Javed ने धमकी देने वाली महिला को दिया चैलेंज, बोलीं- ‘हिम्मत है तो थप्पड़ मारकर दिखाओ’

क्या रखेंगी अपनी बेटी का नाम

इस शो में एक कंटेंस्टेंट सक्षम शर्मा जितना अपने डांस के लिए पॉपुलर थे उतना ही मजेदार इंग्लिश स्पेलिंग के लिए पॉपुलर थे। 8 साल की उम्र में बहुत बच्चों की स्पेलिंग ज्यादा अच्छी नहीं होती लेकिन जो गलत स्पेलिंग भी बताते थे वह काफी मजेदार होती थी। किसी भी सक्षम शर्मा ने रणवीर के नाम की स्पेलिंग को RANVAE SING बताया। जिस पर एक्टर ने कहा कि हां फ्रेंच में मेरा नाम ऐसे ही बोला जाता है। लेकिन जब आलिया की स्पेलिंग की बारी आई तो सक्षम ने कहा ALMAA, इसको अलमा पढ़ा गया। तब आलिया ने कहा था कि अगर उनकी भविष्य में बेटी होती है तो उसका नाम अलमा रखेंगे।

इसी बीच अब आलिया की नन्ही परी के जन्म के बाद फैंस ऐसी उम्मीद लगा रहे हैं कि आलिया अपना किया हुआ वादा पूरा करेंगे और अपनी बेटी का नाम अलमा रखेंगी। अब देखा जाता है कि आलिया अपनी बेटी का नाम क्या रख रखती हैं।

Also Read: UP News: गांधी परिवार पर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कसा तंज, कहा- ‘बड़े नाम वाले लोगों के समय से ज्यादा बजट दे रहे…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version