Urfi Javed: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अपनी अतरंगी और अजीबोगरीब ड्रेस के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं। वह हर ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करना बखूबी जानती हैं। वहीं एक्ट्रेस कई बार अपनी ड्रेस कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं, लेकिन वो इन चीजों को पॉजिटिव लेती हैं। इसी बीच उन्होंने एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है, जिसमें उर्फी को एक महिला थप्पड़ मारने की बातें कर रही हैं। इस पर उर्फी ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया हैं। आइये जानते है क्या पूरा माजरा-

उर्फी को महिला ने दी धमकी

बता दें कि उर्फी ने एक महिला का वीडियो शेयर किया है, जिसमें शबनम शेक नाम की महिला उर्फी के खिलाफ बोलती नजर आ रही है और उनके कपड़ों पर भद्दे कमेंट कर रही है। साथ ही मौलवियों को कह रही है कि उर्फी के खिलाफ फतवा जारी करें। वही महिला आगे कह रही है कि “वो बच्चों और समाज के लिए उर्फी के कपड़े पहने के ढंग को गलत बताती है। साथ ही, वो उन्हें थप्पड़ मारने और पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात करती दिखी रही हैं।

Also Read: Isha Koppikar Narang: ईशा ने शाहरुख संग स्क्रीन शेयर करने के मोमेंट को किया याद, किंग खान की तारीफों के बांधे पुल

उर्फी ने महिला को दिया मुंहतोड़ जवाब

उर्फी महिला को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि “इस महिला ने कुछ दिनों पहले मुझ से फोन करके मदद मांगी थी। जब उनको जवाब नहीं दिया तो मै उनके लिए खराब हो गई और मेरे कपड़े पर कमेंट कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि क्या नाटक है यह महिला पहले मुझे दोस्त कह रही थी और अचानक से बदल गई हैं और मुझे थप्पड़ मारने की धमकी दे रही हैं। किसके खिलाफ पुलिस में शिकायत होनी चाहिए, जो सरेआम थप्पड़े मारनी की बात कर रहा है उसके खिलाफ या मेरे खिलाफ”

Also Read: India Post Payments Bank: एक से ज्यादा ट्रांजैक्शन पर देना होगा चार्ज, जानिए क्या है पूरी खबर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version