Urfi Javed: फिलहाल सोशल मीडिया पर एक नाम है जो काफी चर्चा में है वह है उर्फी जावेद (Urfi Javed) और वजह है उनका अतरंगी स्टाइल। एक्ट्रेस फिलहाल डेटिंग रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला 14’ में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इस शो के शुरू होने के बाद से लगातार चर्चा में हैं। उर्फी की फैन लिस्ट में शो की होस्ट सनी लियोन का भी नाम शामिल है। जी हां, मोस्ट डिमांडिंग एक्ट्रेस सनी कई दफा उर्फी की ड्रेसिंग सेन्स की तारीफ़ कर चुकी हैं। इस बीच अब हाल ही में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से स्पिलिट्सविला शो की होस्ट सनी लियोनी और अर्जुन बिजलानी संग तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीर में उर्फी के लुक से लेकर ड्रेस तक बेहद खास है। इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं वहीं ट्रोलर्स लगातार चुटकी भी ले रहे हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इस तस्वीर में।

एक फ्रेम में अर्जुन और सनी संग दिखी उर्फी

Urfi Javed ने इंस्टाग्राम पर शो के दोनों होस्ट के साथ तस्वीरें शेयर की है। फोटोज में ये सेलेब्स एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। सनी जहां ओपन हेयर के साथ रेड गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं उर्फी लाइट पर्पल ट्रांसपेरेंट ड्रेस में एक बार फिर बिजली गिराने का काम कर रही हैं। इस ड्रेस के साथ उर्फी ने न्यूड मिनिमल मेकअप और स्टाइलिश हेयरस्टाइल से इस लुक को को कम्पलीट किया है। इस फोटो को देख यूजर्स एक्ट्रेस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं लेकिन ट्रोलर्स जमकर खिंचाई कर रहे हैं।

Also Read- BIGG BOSS 16: SALMAN KHAN ने MC STAN को दिया ऐसा तोहफा, पूरे घर में खुशी से झूम उठा रैपर 

फोटोज को देख यूजर्स ले रहे हैं मजे

तस्वीरों को देख एक यूजर ने कहा, “मेरे रूम में बहुत मच्छर हैं, मुझे अपनी ड्रेस दे दो।” एक और यूजर ने कहा, “सनी लियोनी भारत की संस्कृति अपना रही है और उर्फी जावेद।” एक और यूजर ने कहा, “आज तो मच्छरदानी ही पहन ली।” एक यूजर ने कहा, “अब उर्फी जावेद को मच्छरदानी की जरूरत नहीं पड़ेगी।” एक और यूजर ने कहा, “मच्छरदानी का ऐसा मजा काश हमें भी मिले।”

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

लगातार चर्चा में रहती हैं उर्फी जावेद

वर्कफ्रंट की बात करें तो Urfi Javed सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। बिग बॉस ओटीटी में नजर आने के बाद से उर्फी लगातार चर्चा में है। एक्ट्रेस कई सांग्स में भी नजर आ चुकी हैं। फिलहाल एक्ट्रेस हर दिन सोशल मीडिया पर राज कर रही है। फिलहाल वह डेटिंग रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला 14’ को लेकर सुर्खियों में हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version