Animal Viral Video : आपने ये कहावत तो सुनी होगी कि, अपनी गली में कुत्ता भी शेर बनता है। लेकिन क्या हो जब शेर के सामने कुत्ता सवा शेर बन जाए तो?…जी हां ये बात हम इस लिए बोल रहे है। क्योंकि सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जो कि, आपके होश उड़ा देगा और आप कहेंगे कि, कुत्ता अगर अपनी पर उतर आए तो जंगल का राजा भी उसके सामने कुछ नहीं है।

कुत्ते ने छुड़ाए शेर के पसीने

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, एक कुत्ता शेर से भिड़ता हुआ नजर आ रहा है। ये कुत्ता सिर्फ शेर से भिड़ता हुआ नहीं बल्कि शेर को पटखनी भी देता हुआ नजर आ रहा है।इस वीडियो को कुछ घंटे पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है और देखते ही देखते ये वीडियो वायरल होने लगा है। इसके साथ ही लोगों की तरफ से जमकर प्रतिक्रियाएं भी आना शुरू हो गई है।

कुत्ते ने छुड़ा दिए शेर के पसीने

नीचे दिए गए वीडियो में आप देख सकते हैं, जंगल में कुत्ते को देखकर शेर उसकी तरफ बढ़ता है। जैसे ही शेर कुत्ते की तरफ बढ़ता है वैसे ही कुत्ते को भयंकर गुस्सा आ जाता है और वह शेर पर ही हमला कर देता है। कुत्ते के गुस्से को देखकर शेर वहां से भाग खड़ा होता है। जिस तरहे से कुत्ता शेर पर हमला बोलता है।

ये भी पढ़ें: Trending News: मां का देसी जुगाड़ देख हैरान हुए लोग, दिल छूने वाला वीडियो

उसे देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि, कुत्ते की शेर दिली के सामने शेर अपनी दुम दबाकर किस तरह भागा है। इस वीडियो पर लोगों की तरफ से जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। आपकी इस वीडियो को लेकर क्या राय है कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version