Weather News: दिल्ली में सितंबर के महीने में कम बारिश दर्ज की गई है। मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक दिल्ली में अगले चार दिनों तक कोई भी बारिश की गतिविधि देखने को नहीं मिलेगी। वहीं महाराष्ट्र के कुछ जिलों में मौसम विभाग में अलर्ट जारी किया है। आज दिल्ली का न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस तक बना रहेगा। मुंबई का न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।

चार दिनों तक येलो अलर्ट जारी

मौसम विभाग की माने तो महाराष्ट्र के कई जिलों में शुक्रवार से अगले 4 दिनों तक येलो अलर्ट जारी है। मुंबई, पुणे, थाने और कुछ अन्य जिलों में अलर्ट जारी किया गया है। ऐसे में भारी बारिश के चलते राज्यों में जलभराव की स्थिति भी देखने को मिल सकती है। लखानी चंडीगढ़ में आज का न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस तक बना रहेगा। इसके अलावा राजधानी जयपुर में आज का न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।

Also Read: Tanisha Mukerji: लालबागचा राजा के दर्शन के लिए पहुंचीं तनीषा मुखर्जी, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

हल्की बारिश की संभावना

स्कायमेट वेदर की रिपोर्ट के मुताबिक मध्य महाराष्ट्र, दक्षिण छत्तीसगढ़, तेलंगाना में हल्की से मध्यम बारिश के साथ-साथ एक या दो स्थानों पर भारी बारिश दर्ज की गई है। वही बिहार, झारखंड, दक्षिणी गुजरात और लक्ष्यदीप में भी हल्की बारिश की संभावना जारी की है। आईएमडी की रिपोर्ट के मुताबिक आज बिहार की राजधानी पटना में न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस बने रहने की संभावना हैं। वहीं लखनऊ में आज का न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।

Also Read: Petrol and Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों से लोगों को मिली राहत, जानिए आज का लेटेस्ट रेट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version