महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवी की पत्नी अमृता फडणवीस ने शनिवार को मीडिया से कहा कि मुंबई में 3% तलाक ट्रैफिक जाम के कारण हो रहे हैं क्योंकि लोग अपने परिवार को समय नहीं दे पाते हैं। बैंकर और गायिका अमृता फडणवीस ने यह भी कहा कि उन्होंने यह चिंता पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी के रूप में नहीं बल्कि एक आम नागरिक के रूप में व्यक्त की है। इस बयान के बाद शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट किया कि ऐसे में बेंगलुरू के लोगों को इसे पढ़ने से बचना चाहिए क्योंकि यह उनकी शादी के लिए ख़तरनाक साबित हो सकता है।

अमृता फडणवीस ने कहा, “मैं एक आम नागरिक के रूप में यह कह रही हूं। एक बार बाहर जाने पर मुझे कई समस्याएं दिखाई देती हैं, जिनमें गड्ढों, ट्रैफिक शामिल हैं। ट्रैफिक के कारण लोग अपने परिवार को समय नहीं दे पा रहे हैं और मुंबई में 3% तलाक इसके कारण हो रहे हैं।”

अमृता फडणवीस के इस बयान के बाद मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने कहा कि यह आश्चर्यजनक है और उन्होंने यह तर्क कभी नहीं सुना कि तलाक़ की ज़िम्मेद्दार ट्रैफिक है। मेयर ने कहा, ‘अमृता फडणवीस हमारे पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी हैं। उनका आरोप हैरान करने वाला है कि ट्रैफिक से तलाक हो जाता है। तलाक के कई कारण हो सकते हैं लेकिन मैंने यह पहली बार सुना है।’

इस बेहद अटपटे बयान के बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्विटर पर लिखा “बेस्ट (आईएल) लॉजिक ऑफ़ द डे का पुरस्कार उस महिला को जाता है जो दावा करती है कि 3% मुंबईकर सड़कों पर यातायात के कारण तलाक दे रहे हैं। कृपया ब्रेक पर दिमाग लगाने के बजाय छुट्टी का ब्रेक लें..बेंगलुरु परिवार कृपया इसे पढ़ने से बचें, आपकी शादियों के लिए यह ख़तरनाक हो सकता है।”

यह भी पढ़े : जानिए हिजाब विवाद पर बीजेपी ने राहुल गांधी पर क्या कह दिया ?

मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है जब अमृता फडणवीस ने नागरिक मुद्दों पर इस तरह के अटपटे बयान दिए हो इससे पहले भी अमृता कई बार ऐसे बयान दे चुकी है। अमृता अपने ट्विटर पर नियमित रूप से कई मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में उन्होंने कमला बिल्डिंग में आग लगने के बाद शहर के बुनियादी ढांचे पर सवाल उठाया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version