Mallika Sherawat Bold Photo:मल्लिका शेरावत ने सोशल मीडिया पर बिकिनी फोटोज पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

Mallika Sherawat Bikini Photo:बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत अपने फिल्मों के हॉट सीन से सोशल मीडिया पर बवाल मचा चुकी हैं. अब वो अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज के कारण सुर्खियों में है. हाल ही में मल्लिका ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की है, जिसे देखकर फैंस को अपनी नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है।

बिकिनी में आईं नजर मल्लिका

मल्लिका शेरावत 45 साल की हो चुकी है. लेकिन हॉटनेस के मामले में वो नई एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। हाल ही में, मल्लिका ने बिकिनी में फोटोज शेयर की है, जिसमें वो बेहद हॉट दिख रही हैं। वो पूल में बैठी कई तस्वीरें शेयर की है। हर पोज में कातिलाना लुक दे रही हैं। साथ ही, एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया हुआ है और बाल को पीछे बंधे हुए हैं।

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर किया शेयर

मल्लिका शेरावत ने ये फोटोज खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। उन्होंने फोटो कैप्शन में लिखा, वीकेंडिंग। मल्लिका इस वक्त लॉस एंजिल्स कैलिफोर्निया में छुट्टियां मना रही हैं। वहीं, मल्लिका शेरावत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आए दिन वो अपनी बोल्डनेस से भरी फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं। जिस पर फैंस जमकर कमेंट कर तारीफ करते हैं। मल्लिका के इस पोस्ट पर अभी तक लाखों कमेंट और हजारों लाइक आ चुके हैं।

इसे भी पढ़ें- Aishwarya Rai के लुक पर यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट, बोले – ये इफ्तार पार्टी नहीं, बल्कि आइफा है

इस प्रोजेक्ट में दिखेंगी मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) की वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी पीछले फिल्म 2019 में ‘बू सटकी फेटगी’ में दिखी थीं। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसको एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया था और इसको को डायरेक्ट फरहाद सामजी ने किया था। खबरों के मुताबिक जल्द वो साउथ इंड्रस्टी की एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा मल्लिका फिल्म ‘नागमति’ में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरती नजर आएंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version