Kamran Akmal: 2023 एशिया कप के लिए पाकिस्तान की यात्रा करने से इनकार करने के बीसीसीआई (BCCI) के फैसले पर भारतीय क्रिकेट समुदाय ने गुस्से में प्रतिक्रिया दी है, और लगभग हर पूर्व क्रिकेटर ने भारतीय बोर्ड की आलोचना की है। टीम इंडिया पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी, बीसीसीआई (BCCI) सचिव जय शाह ने मंगलवार (18 अक्टूबर) को मीडिया को दिए एक बयान में कहा, और एशिया कप एक तटस्थ स्थान पर आयोजित किया जाएगा।

T20 वर्ल्ड कप में भाग नहीं लो- कामरान अकमल

उनकी टिप्पणी के बारे में सुनने के बाद, पूर्व पाकिस्तानी विकेटकीपर कामरान अकमल बीसीसीआई (BCCI) की आलोचना करने वाले क्रिकेटरों के समूह में शामिल हो गए। उन्होंने 2022 टी20 विश्व कप में दोनों टीमों के बीच आगामी मैच को छोड़ने के लिए पाक टीम को वापस अपने वतन वापस लौटने को कहा है। मैच 23 अक्टूबर को मेलबर्न में होना है।

Also Read: IND vs PAK: BCCI के प्रमुख Roger Binny ने महामुकाबले से पहले कहा- ‘भारत हर खेल के लिए Favourite’

कामरान ने दी धमकी

कामरान ने कहा कि जय शाह को अपने विरोध के लिए राजनीति को बचाना चाहिए और इसे खेलों में शामिल करने से बचना चाहिए। “मुझे लगता है कि जय शाह का बयान अप्रत्याशित था, और यह देखते हुए कि वह इस साल के एशिया कप के दौरान पाकिस्तान-भारत के खेल में थे, उन्हें अपने विरोध के लिए राजनीति को आरक्षित करना चाहिए। एशिया कप केवल पाकिस्तान में होना चाहिए, और अगर ऐसा नहीं होता है, तो पाकिस्तान को किसी भी स्तर पर भारत से नहीं खेलना चाहिए – आईसीसी (ICC) प्रतियोगिताओं में 23 अक्टूबर को अपने मैच में भी नहीं।

PCB ने कहा कि हम भारत नहीं आयेंगे

19 अक्टूबर को, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने कहा कि शाह ने एसीसी (ACC) बोर्ड या मेजबान पाकिस्तान से बात किए बिना या उनसे सलाह किए बिना यह टिप्पणी की। पीसीबी ने आगे जोर दिया कि इस तरह की घोषणा के कारण पाकिस्तान भारत में 2023 विश्व कप और 2024-2031 के चक्र में अन्य आईसीसी आयोजनों में अपनी भागीदारी रद्द कर सकता है।

Also Read: Punjab News: जेल में बंद नवजोत सिंह सिद्धू को सता रहा जान का डर, सुपरिटेंडेंट को चिट्ठी लिखकर मांगी सुरक्षा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version