नई दिल्ली: अयोध्या में प्रभु श्री राम के भव्य मंदिर निर्माण के लिए जोर-शोर से तैयारी चल रही है. इसी बीच अयोध्या में राम मंदिर ट्रस्ट द्वारा खरीदी गई जमीन में गड़बड़ी की शिकायत करते हुए आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को एक चिट्ठी लिखी है. उन्होने कथित जमीन घोटाले को लेकर कहा कि, उनके पास घोटाले से संबंधित पर्याप्त सबूत हैं।

संजय सिंह के पत्र में क्या है
आप सांसद संजय सिंह ने अपने पत्र में लिखा, ”आपको पता होगा कि राम मंदिर ट्रस्ट में जमीन खरीदारी से संबंधित बहुत बड़ा घोटाला हुआ है. मैं आपसे मिलकर इस पूरे घोटाले को विस्तार से आपके संज्ञान में लाना चाहता हूं. इससे संबंधित सभी सबूत और तथ्य मेरे पास मौजूद हैं. यह सीधे तौर पर राम मंदिर ट्रस्ट के लोग लोगों द्वारा की गई चंदा चोरी है.” 

आप सांसद ने चंदा चोरी का लगाया आरोप
आम सांसद ने चंदा चोरी का आरोप लगाते हुए कहा कि, ”इस चंदा चोरी की घटना ने देश के हिंदुओं की आत्मा को झकझोर दिया है. इस कृत्य से पूरे विश्व में हिंदुओं की भावनाओं को बहुत ठेस पहुंची है. दान की रकम से भ्रष्टाचारियों ने दलाली करके अपनी जेब भर ली है.”

चंदा चोर हिंदू धर्म के गुनहगार
संजय सिंह ने अपनी चिट्ठी में लिखा, ”भगवान श्री राम के नाम पर एकत्रित किए गए दान से अपनी जेब भरने वाले लोग हिंदू धर्म के सबसे बड़े गुनहगार हैं. आज इन अपराधियों की काली करतूतें सबके सामने हैं. देश की जनता के पास इस घोटाले के सभी दस्तावेज और पुख्ता सबूत हैं. इस मामले में हुए कई बड़े घोटालों के कागज मैं आपके सामने रखना चाहता हूं. समय देने का कष्ट करें.”

Share.
Exit mobile version