बंगाल चुनाव के जीतने के बाद और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के शपथ लेने के बाद टीएमसी ने अपनी पार्टी में बड़ा बदलाव किया। दरअसल विधानसभआ चुनाव के बाद पहली बार आज वर्किंग कमेटी की बैठक हुई जिसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बड़ा फैसला लेते हुए अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी को टीएमसी का महासचिव नियुक्त किया। वहीं अभिनेत्री सायोनी घोष को तृणमूल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी।इतना ही नहीं दिग्गज नेता कुणाल घोष को पार्टी का प्रदेश महासचिव नियुक्त किया ।

आपको बता दें कि इससे पहले अभिषेक बनर्जी पार्टी के युवा विगं के अध्यक्ष थए लेकिन एक नेता एक पद की पॉलिसी को बरकरार रखते हुए उन्होंने इस पद से इस्तीफा दे दिया। वहीं जिम्मेदारी मिलने के बाद उन्होंने कहा कि वो बंगाल की जनता के लिए हमेशा काम करेंगे।

बताते चलें कि विधानसभा चुना में अभिषेक बनर्जी ने काफी कड़ी मेहनत की थी उन्होंने अपने भाषण के जरिए से युवाओं का दिल में जगह बनाई और नतीजन पश्चिम बंगाल का चुनाव टीएमसी जीत गई।ममता बनर्जी भी अभिषेक के कामों से काफी खुश नजर आईं और उन्हें इस बार प्रोमोशन देते हुए महासचिव बना दिया।

हालांकि अब देखना दिलचस्प होगा कि अभिषेक बनर्जी के महासचिव बनने पर विपक्ष कैसी प्रतिक्रिया देती है। क्यों कि विपक्ष ने पहले भी ममता बनर्जी पर परिवारवाद के आरोप लगाए थे। विपक्ष का कहना था कि ममता बनर्जी अभिषेक को सीएम बनाना चाहती हैं।

Share.
Exit mobile version