यूपी की राजनीति से बड़ी खबर देखने को मिली हैं। समाजवादी पार्टी से नाराज बताए जा रहे आजम खान को असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने अपनी पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया है। सपा से कथित तौर पर नाराज चल रहे आजम खान को लेकर एआईएमआईएम ने एक बड़ा दांव लगा दिया है। पार्टी की ओर से आजम खान को एक चिट्ठी भेजी गई। यह चिट्ठी पार्टी के प्रवक्ता मोहम्मद फरहान ने आजम खान को भेजी हैं।

मुसलमानों को अपना वोट बैंक समझती

चिट्ठी में लिखा गया है कि समाजवादी पार्टी मुसलमानों की हमदर्द नहीं है। समाजवादी पार्टी सिर्फ मुसलमानों को अपना वोट बैंक समझती है। बीते 3 सालों से आजम खान और उनके परिवार के लिए समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कोई भी अहम कदम नहीं उठाया, ना ही उनकी रिहाई को लेकर कोई आवाज दी है। दी गई छुट्टी में आजम खान से अपील की गई है कि वह एआईएमआईएम में शामिल होकर पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ काम करें।

मुलाकात को लेकर समय की भी मांग

इसी के साथ चिट्ठी में कहा गया कि पार्टी के प्रमुख ओवैसी के साथ मिलकर मुसलमानों को सियासी पहचान दिलाने की दिशा में काम करें। आजम खान से मुलाकात को लेकर समय की भी मांग की गई हैं। आजम खान की मंजूरी मिलने के बाद एआईएमआईएम के नेता उनसे मिलेंगे।

यह भी पढ़े : दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती की ‘शोभा यात्रा’ के दौरान हुआ पथराव, पुलिसकर्मियों समेत कई लोग घायल

पार्टी में शामिल होने के लिए न्योता

बताया जा रहा है कि रामपुर की पार्टी नेताओं के जरिए आजम खान का उनके परिवार तक की चिट्ठी पहुंचा सकते हैं। एआईएमआईएम प्रवक्ता मोहम्मद फरहान ने पार्टी मुखिया ओवैसी की मंजूरी के बाद इस चिट्ठी को आजम खान को भेजा है। जेल में ही आजम खान को पार्टी में शामिल होने के लिए न्योता भेजा जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version