बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर फ्री टाइम में अपने दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड करना बेहद पसंद करती हैं। जाह्नवी अपने लेटेस्ट फोटो और वीडियो के साथ शेयर कर लाइमलाइट में बनी होती है। इस बार भी एक्ट्रेस ने अपनी वीकेंड की तस्वीरें शेयर कर फैंस को खुश कर दिया हैं। इस बार भी जाह्नवी अपने दोस्तों के साथ एंजॉय करती नजर आई। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वीकेंड की तस्वीरें शेयर की है।

वीकेंड की तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में बल्श वाला इमोजी दिखाया हैं। इससे पता चलता है कि एक्ट्रेस ने अपना विकेंड काफी एंजॉय किया। इन फोटोस में जाह्नवी अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं। फोटोस किसी सीनरी से कम नहीं लग रही। दूर तक फैले पहाड़, रंगों से भरा हुआ आसमान और फूलों की वादियों के बीच जाह्नवी नए-नए पोज देती नजर आ रही हैं।

जाह्नवी की इन तस्वीरों से साफ जाहिर होता है कि यह उनके यूनिक अंदाज में किए हुए फोटो शूट हैं। बाहर की खूबसूरत प्रकृति को देखकर खुद उसका एक हिस्सा बन गई है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों से उनके फै़स नजर नहीं हटा पा रहे। इन तस्वीरों पर फैंस कमेंट करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है आपको पता है कि आप कितनी सुंदर हो, मैं आपकी फोटो देखने के बाद कमेंट करने के लिए खुद को रोक नहीं पाता। वहीं अन्य यूजर्स ने दिल और फायर वाले इमोजी से कमेंट सेक्शन भर दिया है।

Also Read: Bhojpuri Sexy Video: Akshara Singh और Dinesh Lal Yadav के गाने ने बरसाया कहर

बता दें कि एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की बहन ने भी इन फोटोस पर कमेंट किया है। वाकई में इन फोटोस में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस लुक देती नजर आई है। जिन पर फैंस भी दिल हार रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version