Asaduddin Owaisi: असदुद्दीन ओवैसी झारखंड पहुंचे थे। इसी दौरान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारों की आवाज आती दिखाई दे रही है।

अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो झारखंड की राजधानी रांची का बताया जा रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ का नारा लगाते हुए सुनाई दे रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद काफी बवाल हो रहा है। आलोचनाओं का सिलसिला शुरू हो गया है।

जांच के आदेश हुए जारी

वीडियो के सामने आने के बाद रांची डीसी छवि रंजन ने हेहल सीओ और हटिया डीएसपी को 24 घंटे में जांच कर के रिपोर्ट देने के आदेश दे दिए हैं। आपको बता दें ओवैसी मांडर विधानसभा सीट के लिए रहे उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे।

यह भी पढ़े: Agnipath Row: अग्निपथ योजना पर बवाल के बीच गृह मंत्रालय की बड़ी कार्रवाई, 35 व्हाट्सएप ग्रुप पर लगाया बैन

अग्निपथ योजना का विरोध, संसद सत्र बुलाने की मांग

असदुद्दीन ओवैसी ने अग्निपथ योजना का विरोध करते हुए संसद का सत्र बुलाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि आज देश की सीमा को चीन और पाकिस्तान से खतरा है, सेना में लाखों पद रिक्त है, इसके बावजूद 4 साल के लिए संविदा पर नियुक्ति का फैसला उचित नहीं है। गौरतलब है कि रांची की मांडर विधानसभा सीट के लिए 23 जून को हो उपचुनाव होना है। ओवैसी निर्दलीय प्रत्याशी देव कुमार धान का चुनाव प्रचार करने पहुंचे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version