यूपी मिशन 2022 को लेकर बीजेपी तैयारियों में जोर-शोर से जुट गई है। जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव और ब्लॉक प्रमुख चुनाव में ऐतिहासिक जीत के बाद बीजेपी 2022 की तैयारियों में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है, ऐसे में बीजेपी जीत का मंत्र देने के लिए कार्यसमिति की बैठक करने वाली है।

यह बैठक 16 जुलाई को विर्चुअली होगी। लखनऊ में बीजेपी कार्यालय से पदाधिकारी इसकी अगुवाई करेंगे। कोरोना के कारण प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का उद्घाटन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा वर्चुअल माध्यम से करेंगे।

प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में 16 जुलाई को सभी प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष और क्षेत्रीय अध्यक्ष पार्टी के राज्य मुख्यालय में उपस्थित रहकर सम्मिलित होगें, दिल्ली से ऑनलाइन माध्यम से कार्यकारिणी सदस्य, केंद्रीय नेता और प्रदेश के विभिन्न जिलों से कार्यसमिति के सदस्य इसमें शामिल होंगे।

जानकारी के मुताबिक इस बैठक में विधानसभा चुनाव की तैयारियों का रोडमैप तय होगा। कार्यसमिति की बैठक में कोरोना संकमण को लेकर भी चर्चा होगी। आपको ये भी बता दें की इससे पहले सात जुलाई को कार्यसमिति की बैठक होनी थी, लेकिन केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्तार और पंचायत चुनाव के चलते ये स्थगित कर दी गई थी।

इस बैठक में नड्डा कार्यकर्ताओं को चुनावी मंत्र दे सकते हैं साथ ही हर विधानसभा क्षेत्रों के काम काज की जानकारी ले सकते हैं।

Share.
Exit mobile version