कोलकाता: भले हीं पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर तारीखों का एलान नहीं हुआ है, लेकिन उससे पहले राज्य में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. बंगाल में जीत के लिए बीजेपी अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। बीजेपी की तरफ से वो प्रयास किया जा रहा है, जिससे बंगाल की कुर्सी तक पहुंचा जा सके। पार्टी के तरफ से बड़े से लेकर छोटे नेताओं को मैदान में उतार दिया गया है। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बंगाल के रण में उतरेंगे। पीएम मोदी की बंगाल में बड़ी रैली होने वाली है, इसके लिए पार्टी ने अपना प्लान भी तैयार कर लिया है।

मार्च में होगी पीएम की रैली:
पश्चिम बंगाल के सियासी रण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एंट्री होने वाली है, बीजेपी मार्च के पहले महीने में उनकी रैली को आयोजित कर सकती है। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को सत्ता से उखाड़ फैंकने के लिए पीएम मोदी की होने वाली रैली को लेकर मैदान का भी चुनाव कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि पीएम की रैली बंगाल के सबसे बड़े मैदान ब्रिगेड मैदान में आयोजित होगी। बीजेपी की तरफ से दावा किया जा रहा है इस रैली में 15 लाख लोग आएंगे।

पीएम मोदी करेंगे बंगाल की सबसे बड़ी रैली:
बंगाल के इतिहास में अबतक की सबसे बड़ी रैली बीजेपी करना चाहती है, इसके लिए दो तारीखों पर मंथन किया जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसरा बीजेपी की तरफ से पहली तारीख है पांच मार्च तो दूसरी है 7 मार्च को रैली आयोजित किए जाने पर विचार किया जा रहा है। हालांकि इसपर प्रधानमंत्री कार्यालय आखिरी फैसला लेगा।

Share.
Exit mobile version