पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीखों का भले ही अभी ऐलान नही हुआ है लेकिन प्रदेश की सियासत में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार अभियान को धार देना शुरु कर दिया है। विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार में सियासी पारा अब धीरे-धीरे चढ़ने लगा है। हालांकि इस चुनाव को लेकर बीजेपी ने एक बेहद खास प्लान तैयार किया है। इस प्लान को मिशन 2020 नाम दिया गया है। वही इस शेड्यूल के जरिए पार्टी द्वारा अगल एक महीने के दौरान होने वाले कार्यक्रमों की पूरी जानकारी भी
साझा की गई. नए शेड्यूल के मुताबिक इस बार पार्टी का ‘बीजेपी है तैयार- आत्मनिर्भर बिहार’, पार्टी का नया चुनावी नारा होगा तो वही पीएम मोदी के ‘वोकल फॉर लोकल’ को चुनावी मंत्र बनाया जाएगा।

बीजेपी का मिशन बिहार
बिहार में बीजेपी के समर्थन से नीतीश कुमार की सरकार चल रही है. ऐसे में बीजेपी इस बार और ज्यादा मजबूती से सत्ता के सिंहासन तक पहुंचना चाहती है जिसके लिए पार्टी जोर-शोर से चुनावी अभियान में जूट गई है। बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने पार्टी का नया नारा जारी करते हुए कहा कि इस बार रिकॉर्ड बहुमत से प्रदेश में एनडीए की सरकार बनेगी। वही इस मौके पर बिहार बीजेपी के अध्यक्ष और बेतिया से सांसद संजय जायसवाल ने कहा की प्रदेश की जनता ने इस बार फिर से एनडीए को चुनने का मन बना लिया है।

Share.
Exit mobile version