अब बस कुछ ही दिनों के बाद उत्तर प्रदेश में चुनावी चरणों का शुभारंभ होने वाला है, सिर्फ यही नहीं कुछ घंटों में पहले चरण का प्रचार भी थम जाएगा। इस बीच सीएम योगी के द्वारा एक बार फिर विपक्ष पर निशाना साधा गया है। सीएम योगी के द्वारा हाल ही में जो बयान सपा और कांग्रेस को लेकर दिए गए हैं। वह काफी सुर्खियों में है। दरअसल सोमवार को सीएम योगी ने मलियाना में एक जनसभा को संबोधित किया था। एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने ना सिर्फ सपा पर निशाना साधा, बल्कि कांग्रेस को भी आड़े हाथों ले लिया। सिर्फ यही नहीं सीएम योगी ने दोनों पार्टियों को एक ही थाली के चट्टे बट्टे भी बताया।

सीएम योगी ने अपने बयान में सोमवार के दिन विपक्ष पर निशाना कसते हुए कहा कि “भाजपा के अलावा तमाम राजनीतिक दल अभी तक अपने घरों में छिपे रहे। चुनावों से ठीक पहले सभी बाहर आ गए हैं। मैं उन्हें 10 मार्च तक इंतजार करने के लिए कहता हूं। उसके बाद इनकी पूरी गर्मी शांत हो जाएगी।” जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने आगे कहा कि “1987 में मलियाना में भयंकर दंगा हुआ था। सपा और कांग्रेस एक ही थाली के चट्टे बट्टे हैं। उन्होंने दंगों में PAC की भूमिका की तारीफ की थी। सीएम बोले कि अगर तब PAC नहीं आती, तो दंगाई दलित बस्तियों में आग लगा देते।”

ये भी पढ़े-जानिए आखिर क्यों मोदी जी भाषण के बीच बोले ‘आज तो नेहरू जी ही नेहरू जी, मजा लो बस…

सीएम योगी का पलटवार, कहा- दंगवादी बेशर्मी से वोट मांगने….

अपने आगे के भाषण में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि “सपा और कांग्रेस की सरकार भारत की आन बान शान को नुकसान पहुंचाती आई है। कोरोना में पलायन हुए। दंगे ही दंगे हुए, लेकिन अब चुनाव आने पर दंगवादी बेशर्मी से वोट मांगने आते हैं। यहां कर्फ्यू, नहीं कावड़ यात्रा निकलती है। लेकिन दंगाइयों को एक बात और ध्यान रखनी होगी। दंगा करेंगे तो बुलडोजर भी चलेगा। मैंने कहा था चुनाव 80 बनाम 20 का होगा।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version