उत्तर प्रदेश में हाल-फिलहाल चुनावी माहौल बना हुआ है। यह राजनीति का संग्राम दिन प्रतिदिन और भी ज्यादा गर्म रुख अख्तियार कर रहा है। जहां एक तरफ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ विपक्षी पार्टी पर निशाना साध रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ अखिलेश यादव भी बयानबाजी में पीछे नहीं हट रहे। इसी गहमगामी के बीच में एक नया मुद्दा उठकर सामने आया है। योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में अखिलेश यादव के ही संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में अखिलेश पर निशाना साधा है। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि “सपा सरकार के वक्त अराजकता ही उसका पर्याय बन गया था। देश के अंदर एक नारा चला था जिस गाड़ी में सपा का झंडा समझो उसके अंदर बैठा जाना पहचाना गुंडा, हमारी सरकार ने गुंडागर्दी की कमर तोड़ने का काम किया और समाजवादी पार्टी की सरकार में आजमगढ़ ही गुंडाराज का सबसे बड़ा भुक्तभोगी था।”

योगी आदित्यनाथ ने आजम खान पर भी कसा तंज

योगी आदित्यनाथ के आरोप-प्रत्यारोप यहीं तक नहीं थे। उन्होंने यह तक कह दिया कि अखिलेश सरकार दलितों का शोषण करती थी। इस बात को आगे बढ़ाते हुए सीएम ने कहा कि “बाबा साहेब आंबेडकर पर राजनीति सबने की, लेकिन जब गरीबों और दलितों पर अत्याचार हुआ तो सब ने चुप्पी साध ली। समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान भी सीएम योगी के निशानों से नहीं बच पाए।

सीएम योगी ने आजम खान पर तंज कसते हुए कहा कि “रामपुर में दलितों का घर उजाड़ा गया और उस वक्त आजम खान मंत्री थे। समाजवादी पार्टी अत्याचार करती रहीं और कांग्रेस मौन रही सिर्फ बीजेपी ने आंदोलन किया। कोरोनाकाल में भी जब भाजपा के सांसद और विधायक जनसेवा कर रहे थे, तब आजमगढ़ के सांसद नदारद थे। पता किया, तो पता चला कि इंग्लैंड गए हैं। दूसरी बार पता किया तो मालूम हुआ कि ऑस्ट्रेलिया गए हैं। जनता ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड जाने के लिए ही तो उन्हें नहीं चुना था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version