New Delhi: राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में रिंकू शर्मा नामक युवक की हुई हत्या मामले में अब सियासी दलों के बीच राजनीति तेज हो गई है. फिलहाल सभी राजनीतिक दल रिंकू शर्मा की हत्या के लिए एक दूसरे को जिम्मेदार बता रहे हैं। राजनीतिक दलों ने एक दूसरे को कटघरे में खड़ा करना शुरु कर दिया है। इस बीच कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच की तकरार सामने आई है. कांग्रेस के नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि क्या वो रिंकू के परिजनों से मिलने उसके घर जाएंगे?

Delhi

अभिषेक मनु सिंघवी ने क्या कहा:
कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उनको कोट कर ट्वीट किय, ”क्या रिंकू शर्मा के घर जाने का कोई प्लान है. मंगोलपुरी दादरी से काफी नजदीक है. दोनों अपराध डरावना है लेकिन मैं बस याद दिला रहा हूं. अगर कोई यूपी जा सकता है तो उसके मुकाबले मंगोलपुरी काफी नजदीक है.”

अरविंद केजरीवाल ने क्या कहा था:
रिंकू शर्मा की नृशंश हत्या किए जाने के मामले पर एक तरफ राजनीति शुरु हो गई है तो वहीं अभिषेक मनु सिंघवी ने केजरीवाल के उस ट्वीट को कोट किया, जिसमें सीएम केजरीवाल ने लिखा था कि मैं अखलाक परिजनों से मिलने दादरी जाउंगा. दरसल गौमांस रखने के आरोप में अखलाक की हत्या हो गई थी।

अभिनेत्री कंगना ने केजरीवाल को घेरा:
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी दिल्ली में रिंकू शर्मा की हुई हत्या को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल के पुराने ट्वीट को शेयर करते हुए उनपर हमला बोला है। उन्होने लिखा कि, “डियर केजरीवाल जी, मुझे उम्मीद है कि आप रिंकू शर्मा के परिजनों से भी मिलेंगे उन्हें सपोर्ट करेंगे. आप एक राजनीतिक व्यक्ति हैं, हमें उम्मीद है कि स्टेट्समैन भी बनेंगे.”

Share.
Exit mobile version