Death Threat to Nupur Sharma: भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा को सोशल मीडिया पर जान से मारने और गला काटने की धमकियां मिल रही हैं।

भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपुर शर्मा ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि ज्ञानवापी मामले में उनकी एक हालिया टीवी डिबेट का जबर्दस्त तरीके से संपादित वीडियो तथाकथित फैक्ट-चेकर द्वारा सर्कुलेट किए जाने के बाद से उन्हें इंटरनेट मीडिया पर दुष्कर्म और गला काटकर हत्या करने की धमकियां मिल रही हैं। नुपुर शर्मा ने आरोप लगाया कि आल्ट न्यूज के प्रोपराइटर ने उनके खिलाफ ट्रोल को बढ़ावा देने के लिए संपादित वीडियो पोस्ट किया।

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि ट्विटर पर उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकियां दीं जा रही है। जिसके बाद उन्होंने दिल्ली पुलिस को ट्विटर के ही जरिये सूचना दी है।

नूपुर शर्मा ने दिल्ली पुलिस के लिए किया टैग
नूपुर शर्मा ने ट्वीट किया, ‘दिल्ली पुलिस, दिल्ली पुलिस आयुक्त-मुझे और मेरे परिवार को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं… कुछ तस्वीरें संलग्न कर रही हूं। कृपया संज्ञान लें।’

दिल्ली पुलिस ने दिया ये जवाब
नूपुर के इस ट्वीट के जवाब में दिल्ली पुलिस ने भी एक्शन लिया है। दिल्ली पुलिस ने जवाब में कहा, ‘विषय को आवश्यक कार्रवाई के लिए संबद्ध अधिकारियों के पास भेज दिया गया है। आपसे जल्द ही संपर्क किया जाएगा।’

यह भी पढ़े: Gyanvapi Masjid Row: जमीयत की बैठक में भावुक हुए मौलाना मदनी, कहा- जुल्म सह लेंगे पर वतन पर आंच नहीं आने देंगे

कौन है नुपुर शर्मा
नूपुर शर्मा दिल्ली भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी समिति की सदस्य हैं। नुपुर शर्मा भाजपा की युवा शाखा भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) का प्रमुख चेहरा रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version