नेशनल हेराल्ड (National Herald) मामले में ईडी (ED) द्वारा राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से पूछताछ के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ दिल्ली पुलिस की ओर से कथित दुर्व्यवहार पर विवाद जारी है। कल पार्टी नेताओं ने पूरे मामले को लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई। वहीं कुछ नेताओं ने वीडियो जारी कर पुलिस की कार्रवाई की निंदा की। कांग्रेस के लोकसभा सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने एक वीडियो शेयर कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, यह किसी भी लोकतंत्र में अपमानजनक है। इस तरह से एक महिला प्रदर्शनकारी के साथ व्यवहार करना शालीनता के हर भारतीय मानक का उल्लंघन करता है, लेकिन लोकसभा सांसद के साथ ऐसा करना एक निम्न स्तर है। मैं दिल्ली पुलिस के आचरण की निंदा करता हूं और जवाबदेही की मांग करता हूं। स्पीकर कृपया कार्रवाई करें।

https://twitter.com/ShashiTharoor/status/1537122107028652035?s=20&t=BT4Cs9U8MSgJKYeTWbQZHw

यह भी पढ़ें: Rahul Gandhi से पूछताछ पर अखिलेश यादव का तंज, ED की नई परिभाषा बताते हुए कह दी ये बात 

वीडियो में तमिलनाडु के करूर से कांग्रेस सांसद ज्योतिमणि ने आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस के जवानों ने उनके कपड़े फाड़ दिए और उन्हें एक अपराधी की तरह ले गए। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस ने उन्हें पानी देने से भी इंकार कर दिया।

गौरतलब है कि नेशनल हेराल्ड मामले में बुधवार को राहुल गांधी लगातार तीसरे दिन भी ईडी के सामने पेश हुए। वहीं कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने केंद्र की बीजेपी सरकार के खिलाफ अपना विरोध जारी रखा। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version