Avneet Kaur Bikini Photos: टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने अपनी करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। एक्ट्रेस ने 20 साल की उम्र में टीवी जगत में अच्छी खासी पहचान बना चुकी हैं। साथ ही, एक्ट्रेस अपनी हॉट फोटोज के लिए सुर्खियों में रहती हैं, एक्ट्रेस के हॉट अवतार वाली फोटोज फैंस काफी पसंद करते हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया अपनी फोटो शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

फोटो में दिख रही हैं बेहद हॉट

अवनीत फोटोज में बेहद हॉट दिख रही हैं, वो समुद्र तट पर स्कींग बोट पर बैठी नजर आ रही हैं। फोटोज में वो बिकिनी पहने दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने बाल पीछे बांध हुई हैं और लाइट मेकअप किया हुआ है। वहीं, उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘नई चीज का प्रयास किया है’।

फोटोज पर तारीफों की बछौर

अवनीत के इस पोस्ट पर फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। यूजर्स ने लिखा, ‘तुम काफी हॉट दिख रही हो’, दूसरे यूजर्स ने लिखा, ‘ आप बहुत ज्यादा खूबसूरत हो’,। वहीं कई यूजर्स ने हार्ट इमोजी कर तारीफ हैं अवनीत के इस पोस्ट पर कुछ ही घंटों में लाखों लाइक और हजारो कमेंट आ चुके हैं।

फोटोज से निगाहें हटाना मुश्किल

एक्ट्रेस इस फोटो में कातिलाना लुक दे रही हैं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लोग का फोटोज से निगाहें हटाना मुश्किल हो रहा है। वही अवनीत अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाई हुई रहती हैं। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

इसे भी पढ़ें– Nora Fatehi के साथ Shahid ने किया बेहद सेक्सी डांस , पत्नी मीरा के उड़े होश

इन प्रोजेक्ट में दिखेंगी अवनीत

अवनीत कौर की वर्क फ्रंट की बात करें तो वो छोटो पर्दे पर धूम मचाने के बाद अब बड़े पर्दे अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरेंगी। वो फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को प्रोड्यूस कंगना रनौत कर रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version