जम्मू: बिहार के सीवान जिले के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि, पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा वैष्णों माता मंदिर में दर्शन के लिए गए थे, जिसकी तस्वीर सामने आई है।

वायरल तस्वीर में साफ दिखाई दे रहा है कि शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा पालकी में बैठकर माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए जा रहे हैं. वहीं तस्वीर के बारे में बताया जा रहा है कि ओसामा अपने दोस्तों के साथ माता के दर्शन के लिए गए हुए थे।

ये भी पढ़ें: कौन हैं अली अहमद जलाली, जिन्हें अफ़ग़ानिस्तान में अंतरिम सरकार की बागडोर सौंपी जा रही?

जिन दोस्तों के साथ ओसामा वैष्णों देवी मंदिर गए हैं, उनके नाम छोटू गिरी, मारकंडे, कुमार बूटी है. हालांकि अब वो दर्शन के बाद दिल्ली वापस लौट आए हैं. इसके अलावा ओसामा के माता मंदिर पहुंचने के बाद सीवान में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है.

बिहार की सियासी फिजां में यह गूंज रहा है कि ओसामा अपने पिता के पदचिन्हों पर चलने लगे हैं. वो माता मंदिर जाकर भाईचारे का संदेश देना चाहते है।

खबरों के अनुसार ओसामा अपनी मां हिना शहाब के साथ दिल्ली आए हुए हैं. पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के निधन के बाद उनकी पत्नी हिना शहाब की तबीयत खराब हो चुकी है. उनको पटना में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती भी करवाया गया था।

Share.
Exit mobile version