पटना: जेडीयू के चर्चित विधायक गोपाल मंडल हमेशा अपनी हरकतों के कारण चर्चा में होते हैं. वो राजेंद्र नगर-नई दिल्ली राजधानी स्पेशल एक्सप्रेस में सफर के दौरान अंडरवियर और गंजी में घूमने के कारण चर्चा में थे. हालांकि अब वो एक और विवाद में घिर गए हैं. गोपाल मंडल पर बिहार सरकार में सहयोगी बीजेपी ने भी गोपाल मंडल पर कार्रवाई की मांग की है।

सीएम की हो रही किरकिरी
गोपाल मंडल की हरकतों की वजह से सीएम नीतीश कुमार की जमकर किरकिरी हो रही है. गोपाल मंडल के ट्रेन में घूमने को लेकर जब विवाद हुआ तो सीएम नीतीश कुमार को बयान भी देना पड़ा था.

कार्रवाई की मांग तेज
हालांकि जब गोपाल मंडल को लेकर पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि, “इस मुद्दे पर जेडीयू ने अपना स्टैंड साफ कर दिया है. पार्टी को इस पर निर्णय लेना है. जनता दल यूनाइटेड के नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तय करेंगे कि इसपर क्या करना है. बीजेपी ने जेडीयू से आग्रह किया है कि आप इस पर कार्रवाई करें.”

क्या है पूरा मामला ?
गोपाल मंडल का ट्रेन में अर्धनग्न घूमते हुए वीडियो वायरल होने के बाद जब सीएम से सवाल पूछा गया तो, उन्होने कहा कि, इस मामले पर जांच की जा रही है. इस दौरान सीएम ने कार्रवाई के सवाल को टाल दिया। दरअसल बयानों के लिए गोपाल मंडल अक्सर चर्चा में रहते हैं. उन्होने डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद को लेकर भी विवादित बयान दिया था।

Next Read: जीएलए विश्वविद्यालय और आईबीएम के मध्य फिर हुआ एमओयू साइन »

गोपाल मंडल पर ट्रेन में यात्रियों के साथ मारपीट और अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगा है. जब विधायक से सवाल पूछा गया तो उन्होने जवाब दिया कि, पेट खराब हो गया था, इसलिए ऐसे घूम रहे थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version