Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गाने और डांस सभी को बहुत ही पसंद आते हैं ठीक ऐसे ही सुपरहिट गाने ‘तू ही तू दिखे’ गाने पर सपना चौधरी अपने लटके-झटके दिखाती हुई नजर आई हैं। सपना चौधरी के डांस वीडियो में यूट्यूब पर खलबली मचा दी है। सपना चौधरी के लटके झटके को देखकर ऑडियंस भी झूमती हुई नजर आई है। और यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है।

डांस में दिए गजब एक्सप्रेशन

इस वीडियो में सपना चौधरी नीले कलर का सूट पहनकर अपना जबरदस्त डांस दिखा नहीं है। इस गाने में सपना गजब के एक्सप्रेशन देकर लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। इस वीडियो को यूट्यूब के ‘सोनोटेक’ हरियाणवी चैनल से शेयर किया गया है। सपना चौधरी के इस गाने को अब तक 8 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह गाना लोगों के दिलों पर किस प्रकार से छाया हुआ है।

डांस वीडियो वायरल

इस वीडियो को देखने के बाद लाखों लोगों ने अपने कमेंट भी किए हैं। सपना चौधरी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। ईद के खास मौके पर भी सपना चौधरी ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया था। जिसमें सपना चौधरी ने कैप्शन में लिखा की ईद मुबारक… सपना की इस वीडियो पर फैंस प्यार बरसाते हुए नजर आए। इससे पहले सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर सिंगिंग टैलेंट दिखाया था। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें स्टेज परफॉर्मेंस कर सिंगिंग करते हुए नजर आई।

यह भी पढ़े : Haryanvi Dance Video: कबूतर’ गाने पर डांस कर मुस्कान बेबी ने सभी के उड़ाए होश, फैंस देखते रह गए वीडियो

डांस के साथ-साथ सिंगिंग भी करती सपना

वही यूट्यूब पर सपना चौधरी का गाना गाते हुए भी वीडियो वायरल है। इस गाने का नाम है ‘आ गया नया पटाखा’ इस गाने पर सपना चौधरी सिंगिंग करने के साथ-साथ डांस करती हुई नजर आई। यह वीडियो फैंस को बेहद पसंद आई है। इस वीडियो में सपना चौधरी बीच-बीच में फैंस के साथ भी एंजॉय करती हुई नजर आई हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version