बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव लंबे समय तक जेल में रहने के बाद बाहर आए तो उनकी तबीयत नासाज हो गई. लंबे समय से वो बीमार चल रहे हैं. उनको अब बुखार और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद उन्हें दिल्ली स्थित एम्स में भेजा गया है.

दिल्ली हुए रवाना
सांस लेने में शिकायत और अचानक हालत बिगड़ने पर उन्हे दिल्ली भेजा गया है. लालू के साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी भी मौजूद हैं. शनिवार दोपहर की फ्लाइट से लालू परिवार दिल्ली पहुंचा. तेज प्रताप यादव भी एयरपोर्ट पर अपने पिता और मां को रवाना करने पहुंचे थे।

राबड़ी देवी ने क्या कहा
दिल्ली रवाना होते समय राबड़ी देवी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “लालू यादव की तबीयत खराब है. अस्पताल में भर्ती हैं, इसलिए दिल्ली जा रही हूं. वो फिलहाल आईसीयू में भर्ती हैं. डॉक्टर इलाज कर रहे हैं. जाकर ही पूरी स्थिति का पता चलेगा.”

यह भी पढ़े :-कोरोना के तीसरी लहर की आहट से हड़कंप, दिल्ली सरकार ने की फ्लाइट बैन करने की मांग

एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए तेज प्रताप यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होने कहा कि, बिहार में शराब बिक रही है, बंद कहां है. नीतीश कुमार बार-बार शपथ लेते हैं और फिर तोड़ भी देते हैं. नीती आयोग की रिपोर्ट पर हमला बोलते हुए तेज प्रताप ने कहा कि, जब नीतीश कुमार ही फिसड्डी हैं, तो रिपोर्ट तो फिसड्डी होना ही है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version