बिहार में दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता एक्शन में हैं। सभी पार्टियों के नेता जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं. इसी कड़ी में दरभंगा के कुशेश्वरस्थान से एनडीए के उम्मीदवार के समर्थन में प्रचार करने नीतीश सरकार में कैबिनेट मंत्री मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) विधानसभा क्षेत्र के केवाटगावां पहुंचे, यहां पर उन्होंने जहां एक सभा को संबोधित किया। इस दौरान मुकेश सहनी ने दावा किया किया कि, बिहार में एक निषाद का बेटा भी मुख्यमंत्री बन सकता है।

लालू यादव लालच देते हैं
कुशेश्वरस्थान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए, उन्होंने कहा कि, “आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव उन्हें फोन कर लालच देते हैं और कहते हैं कि गठबंधन बदल लो और डिप्टी सीएम बन जाओ. लेकिन मल्लाह का बेटा सिर्फ डिप्टी सीएम बनने के लिए गठबंधन बदलने को तैयार नहीं है. मजबूती और ईमानदारी से काम करेंगे तो डिप्टी सीएम क्या सीएम भी बन सकते हैं. क्या बिहार में निषाद का बेटा सीएम नहीं बन सकता है? उनके हाथों में मेंहदी थोड़ी लगी है, जो सीएम नहीं बन पाएगा.”

तेजस्वी यादव पर साधा निशाना
लालू यादव पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि, “इन लोगों ने मेरे, जीतन राम मांझी और उपेंद्र कुशवाहा के साथ गद्दारी की. अब हम इनके पीछे क्यों घूमेंगे. आप सभी पीठ में खंजर भोंकने वालों से सावधान रहें. उनके पीठ में छुरा भोंकने का काम किया गया था.”

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड में बदला मौसम का रुख, बर्फबारी के बाद यातायात प्रभावित, कई सड़कें की गई बंद

उन्होंने कहा कि, “पिछड़ी जाति का बेटा आगे न बढ़े इसलिए साजिश की गई थी. लेकिन एनडीए ने हमें अपनाया और सम्मान दिया. इसलिए आप सभी एनडीए के ही पक्ष में मतदान करें. ताकि हमारी जीत हो और हम विधानसभा क्षेत्र का विकास करें.”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version