कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) जल्द ही प्रवर्तन निदेशालय (ED) सामने पेश होंगे। ईडी ने नेशनल हेराल्ड मामले में दोनों नेताओं को पेश होने के लिए नोटिस भेजा था। इसी बीच सेनिया गांधी कोरोना संक्रमित हो गईं जिसके कारण वह ईडी के सामने पेश नहीं हुईं। वहीं कांग्रेस के नेता का कहना है कि वह जल्द ही ईडी के सामने पेश होंगी।  बुधवार को कांग्रेस ने कहा कि अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी प्रवर्तन निदेशालय के सामने जल्द ही पेश होंगे क्योकि उनके पास छुपाने के लिए कुछ नहीं है।

हम बीजेपी की तरह नहीं

पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा, ‘हम कानून को मानने वाली पार्टी हैं। हम नियमों का अनुसरण करते हैं। अगर हमारे अध्यक्ष को तलब किया गया है तो वह निश्चित तौर पर पेश होगीं। हमारे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है। हम भाजपा की तरह नहीं हैं। हमें याद है है जब अमित शाह 2002 से 2013 के दौरान भागते फिर रहे थे। हमें कोई घबराहट नहीं है। वो लोग नियमों को तोड़कर नोटिस भेजते हैं।’ उन्होंने कहा उन्हें समझ आएगा कि किससे पाला पड़ा है।
ईडी ने नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया गांधी और राहुल गांधी को 8 जून को पेश होने का नोटिस दिया था।  कोरोना संक्रमित होने की वजह से सोनिया गांधी ने ईडी से और समय मांगा था।

यह भी पढ़ें: Maharashtra: BMC चुनाव को लेकर सरगर्मी जारी, सरकार में शामिल दल एक दूसरे पर लगा रहे आरोप 

कोरोना पॉजिटिव हैं सोनिया गांधी

सूत्रों ने जानकारी दी थी कि सोनिया गांधी गुरुवार को कोरोना से संक्रमित हैं और अभी तक उनकी रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आई है। अब ईडी की ओर से सोनिया गांधी को 13 जून को पेश होने के लिए कहा गया है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version