नेशनल हेराल्ड मामले ( National Herald Case) में प्रवर्तन निदेशालय (ED) आज लगातार दूसरे दिन भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से पूछताछ करेगी। पहले दिन राहुल गांधी से करीब 10 घंटे की पूछताछ हुई। वह रात 11:10 बजे ईडी के दफ्तर से घर के लिए रवाना हुए। इस बीच ईडी के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जमावड़ा रहा। सोमवार को पहले राउंड में ईडी ने राहुल से 3 घंटे तक सवाल किए। इसके बाद लंच ब्रेक के बाद राहुल सोनिया गांधी से मिलने अस्पताल पहुंचे। उसके बाद वह फिर ईडी दफ्तर पहुंचे, जहां उनसे दूसरे दौर की पूछताछ शुरू हुई।

कल की तरह ही रहेंगे आज भी इंतजाम

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी सागर हुड्डा ने कहा कि आद भी दिल्ली पुलिस ने कल ही तरह पूरा इंतजाम किया है, हमने आयोजकों से बात की अगर वह बड़े तौर पर प्रदर्शन करना चाहते हैं तो उनके लिए जंतर-मंतर पर जगह दी गई है। बता दें कि राहुल गांधी के ईडी द्वारा बुलाए जाने पर कल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने ईडी के बाहर बड़े पैमाने पर विरोध किया था। विरोध में शामिल 449 लोगों को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया था।

पूछताछ से पहले राहुल से मिलने पहुंची प्रियंका

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) अपने भाई से मिलने उनके आवास पहुंची हैं। आज फिर से राहुल गांधी नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी के सामने पूछताछ के लिए पेश होगें।

यह भी पढ़ें: Money Laundering: दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन को भेजा गया 14 दिन की न्यायिक हिरासत में, ज़मानत पर कल होगी सुनवाई

राहुल की बुलंद आवाजों से डर केंद्र सरकार डर गई

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी की बुलंद आवाज से केंद्र सरकार डर गई है। उन्होंने कहा बीजेपी के निशाने पर हमेशा राहुल गांधी ही क्यों रहते हैं। राहुल गांधी ने किसानों की आवाज उठाई, जनता की आवाज उठाई। उन्होंने आगे कहा भ्रष्ट नेता बीजेपी में जाते ही पवित्र हो जाते हैं। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version