Sushant Singh Rajput: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज 2 साल पूरे हो चुके हैं। ऐसे में सुशांत के फैंस के दिलों में उनकी यादें छुपी हुई हैं। 14 जून को सुशांत का शव उनके घर पर मिला था। सुशांत के फैंस उनकी हर पोस्ट और वीडियो को दिल में संजोकर रखते हैं। इसी बीच सुशांत और अंकिता लोखंडे का एक म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है। यह गाना सुशांत की मौत से पहले रिलीज नहीं हो पाया था। लेकिन, उनके निधन के बाद यूट्यूब पर तेजी से वायरल हैं। और फैंस इस पर बेहद प्यार लुटाते नजर आए हैं।

सीरियल का एक रोमांटिक वीडियो

सुशांत राजपूत और अंकिता के इस म्यूजिक वीडियो को देखने के बाद फैंस उनको याद कर भावुक हो गए। यह गाना सुशांत और अंकिता के सीरियल ‘पवित्र रिश्ते’ का है। इस वीडियो में सुशांत राजपूत को देखकर फैंस उनको फिर से याद कर रहे हैं। यूट्यूब पर वायरल हो रहे इस म्यूजिक वीडियो का नाम हैं ‘जैसी हो वैसी रहो’ साथ में इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकिता जैसे ही कमरे में आती हैं सुशांत उनको देखकर मदहोश हो जाते हैं। और अंकिता के करीब आने की कोशिश करते हैं।

यह भी पढ़े : Private Jet: बॉलीवुड के इन सभी कलाकारों के पास है खुद का प्राइवेट जेट, करोड़ों में है कीमत

रोमांटिक अंदाज में दिखाई दिए

म्यूजिक वीडियो में सुशांत और अंकिता एक दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई दिए हैं। और यह गाना इस वक्त इंटरनेट पर जमकर वायरल हैं। बता दें कि अंकिता लोखंडे और सुशांत ने एक दूसरे को करीब 6 सालों तक डेट किया। दोनों के ब्रेकअप के बाद फैंस को भी बड़ा झटका लगा था। ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल में आने के बाद इन दोनों की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद आती हैं। इस शो में सुशांत राजपूत मानव का किरदार और अंकिता लोखंडे अर्चना का किरदार निभाते हुए नजर आई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version