उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. एक बार फिर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने विवादित बयान देकर सियासी तुफान ला दिया है. ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि, अगर जिन्ना को देश का पहला प्रधानमंत्री बना दिया होता, तो देश का बंटवारा न हुआ होता.

अखिलेश के बयान पर बोल गए विवादित
दरअसल सपा मुखिया अखिलेश यादव ने एक सभा में जिन्ना को लेकर बयान दिया था. उस बयान को लेकर जब राजभर से सवाल किया गया तो उन्होने कहा कि, “अगर जिन्ना को देश का पहला प्रधानमंत्री बना दिया होता, तो देश का बंटवारा न हुआ होता. अटल बिहारी वाजपेई से लेकर लालकृष्ण आडवाणी तक जिन्ना की तारीफ किया करते थे, इसलिए उनके विचारों को भी पढ़िए.”

पत्रकारों पर भड़के राजभर
ओमप्रकाश राजभार अचानक मीडिया पर भड़क गए. उन्होंने कहा, “जिन्ना के अलावा आप लोग महंगाई का सवाल क्यों नहीं पूछते. यह सारा कुछ भारतीय जनता पार्टी की वजह से हो रहा है. भारतीय जनता पार्टी से हिंदू मुसलमान और भारत-पाकिस्तान हटा दीजिए तो उनकी जुबान बंद हो जाती है.”

यह भी पढ़े: Amazon pay के नए कैंपेन से डिजिटल पेमेंट की शक्ति का अंदाजा

अखिलेश ने भी दिया था विवादित बयान
इससे पहले अखिलेश यादव ने भी विवादित बयान दिया था. उन्होने अपने बयान में कहा था कि, “सरदार पटेल ज़मीन पहचानते थे, ज़मीन को पकड़ कर के फैसले लेते थे. वो ज़मीन को समझ लेते थे तभी फैसले लेते थे. इसीलिए आयरन मैन के नाम से जाने जाते है, लौह पुरुष के नाम से भी जाने जाते हैं. सरदार पटेल जी, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू, जिन्ना एक ही संस्था में पढ़कर के बैरिस्टर बनकर आये थे. एक ही जगह पर पढ़ाई-लिखाई की उन्होंने, वो बैरिस्टर बने.”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version