बिग बॉस 15 के फैंस के लिए बुरी खबर है। शो फरवरी 2022 तक ही चलने वाला था। प्रतियोगियों की एक मजबूत लाइनअप के साथ, निर्माताओं को शो पर काफी भरोसा था लेकिन टीआरपी रिपोर्ट कुछ और ही दिखा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान की फीस समेत शो का बजट 500 करोड़ रुपये के करीब है। 500 करोड़ रुपये एक बहुत बड़ा अमाउंट है लेकिन उस हिसाब से शो ग्रोथ नहीं कर पा रहा है। शो की रेटिंग काफी गिरी हुई है।   टीम ने जंगल थीम सेट के निर्माण पर भी काफी खर्च किया। लेकिन शो की टीआरपी हर हफ्ते नए निचले स्तर पर जा रही है।

कम रेटिंग से खेल बिगड़ा


वीकेंड का वार एपिसोड को भी टीआरपी उस हद तक नहीं मिल रही है जितनी की उम्मीद की गई थी। मेकर्स को कम रेटिंग की वजह से काफी घाटा उठाना पड़ रहा है। कहा जा रहा है कि इस बार सलमान की परफॉर्मेंस भी फैंस को अट्रैक्ट नहीं कर पा रही है। शो को पिछले हफ्ते 1 की टीआरपी मिली थी, जो बेहद चिंताजनक है। उन्हें घर के अंदर दो नए लोगों राकेश बापट और नेहा भसीन को मामले को फिर से खोलने के लिए मिला है।घर के सदस्यों के साथ रणनीतियों वगैरह पर ध्यान केंद्रित करने के साथ पहले दो सप्ताह अच्छे रहे। लेकिन तेजरन और लव एंगल पर ज्यादा फोकस ने बिग बॉस का सार गेम  बिगाड़ दिया है। एक और चीज जो इसके पक्ष में काम नहीं कर रही है वह है लाइव फीड। बहुत से लोग जो लाइव देखते हैं।

यह भी पढ़े:प्राइवेट वीडियो वायरल होने के बाद छठ की तस्वीर पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस त्रिशा, ट्रोल्स के निशाने पर आईं

टीआरपी में टॉप पर अनुपमा


इस बार टीआरपी के मामले में नये शो ये रिश्ता क्या कहलाता है और अनुपमा ने बाजी मारी है। दोनों ही शो टॉप 5 में बने हुए हैं। वहीं बिग बॉस टॉप 5 से ही बार हो गया है। गौरतलब है कि बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, विशाल कोटियन, शमिता शेट्टी, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल, जय भानुशाली, सिम्बा नागपाल, नेहा भसीन और अन्य जैसे प्रतियोगी हैं। फिलहाल राकेश बापट चिकित्सकीय कारणों से बाहर हैं जबकि अफसाना खान को पैनिक अटैक के बाद बाहर कर दिया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं.

Share.
Exit mobile version