कोरोना काल के बीच JEE और NEET एग्जाम को लेकर केंद्र सरकार लगातार सवालों के निशानें पर है। एग्जाम को लेकर विपक्ष की मीटिंग चल रही है। मीटिंग में सोनिया गांधी, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत कई नेता शामिल हैं।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एग्जाम को लेकर कहा कि कोरोना का प्रभाव तेजी से बढ़ रहा है ऐसे में सरकार को परीक्षाओं को लेकर सोचना चाहिए। उन्होंने कहा कि मई जून में एग्जाम नहीं कंडक्ट करवाया गया तो अब किस बात की जल्दी है। ठाकरे ने अमेरिका का हवाला देते हुए कहा कि, UK में स्कूल खुले तो करीब एक लाख बच्चें कोरोना से संक्रमित हो गए। ऐसे में भारत सरकार को एग्जाम को लेकर सोचना चाहिए ताकि विधार्थिओं को किसी भी अनहोनी से बचाया जा सके।

उद्धव ठाकरे ने कहा सरकार चलाना हमारा कर्तव्य है, साथ ही गणतंत्र की रक्षा करना हमारी नैतिक जिम्मेदारी है। उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर BJP पर हमला बोलते हुए कहा कि, महाराष्ट्र सरकार को कमजोर किया जा रहा है। बैठक में GST को लेकर कहा कि, केंद्र सरकार को GST पर विचार करना चाहिए।

बैठक के दौरान महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कहा कि अगर हम साथ रहेंगे तो हर मुश्किल आसान हो जाएगी। ठाकरे ने कहा कि पहले हमें तय करना चाहिए कि डरना है या लड़ना है। दरसल ममता बनर्जी ने उद्धव ठाकरे को कहा कि उद्धव ठाकरे जी आप अच्छा लड़ रहे हैं। इस पर उद्धव ने कहा कि मैं लड़ने वाले बाप का लड़ने वाला बेटा हूं।

Share.
Exit mobile version