हाल ही में अभिनेता अर्जुन कपून और रकुल प्रीत की आने वाली फिल्म क्रॉस-बॉर्डर लव स्टोरी की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी भी नजर आएंगे जो फिल्म में उनके दादा-दादी की भूमिका निभआएंगे। जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी का फस्ट लुक जारी किया है। वहीं फिल्म में कंवलजीत सिंह और नीना गुप्ता भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में नीना गुप्ता अर्जुन की दादी का किरदार निभाएंगी तो वहीं अदिति नीना गुप्ता की जवानी का किरदार निभाएंगी।

वहीं फिल्म में अदिति और जॉन का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। लोगों को उनका ये नया लुक काफी पसंद आ रहा है और जॉन एक सरदार के रूप में काफी पसंद किए जा रहे हैँ। इस फिल्म को जॉन अब्राहम, निखिल आडवाणी और भूषण कुमार प्रोड्यूसर कर रहे हैं।  फिल्म को लेकर जॉन का कहना है कि जब मैंने फिल्म की कहानी पढ़ी तो मुझे फिल्म में एक सरदार का किरदार बहुत पसंद आया। तो डायरेक्टर काश्वी ने मुझसे कहा  कि क्य़ों न इस किरदार को मैं ही करूं। मैं उनको मना नहीं कर पाया और मैंने इस भूमिका को निभाने की हामी भर ली।

1947 में भारत की आजादी के समय के आसपास घूमती है। फिल्म की शूटिंग के दौरान टीम ने मंत्रालय और संबंधित अधिकारियों द्वारा जारी किए सभी एसओपी का पालन करते हुए सावधानी बरती है। वहीं अदिति ने अपने और जॉन के किरदार को को लेकर कहा कि मैं और जॉन 1946-47 में एक युगल की भूमिका निभाते हैं। जिसकी प्रेम कहानी अधूरी रह जाती है।

बता दें कि फिल्म की कहानी को लेकर निखिल ने बताया कि फिल्म की कहानी 1947 से शुरू होकर 2 जेनरेशन में 2020 तक चलती है। फिल्म में वर्तमान के

निखिल ने बताया कि फिल्म की कहानी 1947 से शुरू होकर 2 जेनरेशन में 2020 तक चलती है। फिल्म में वर्तमान के किरदार में अर्जुन और रकुल की जोड़ी होगी। जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी अपने पार्ट की शूटिंग लगभग एक हफ्ते तक इनडोर में करेंगे। बाद में अक्टूबर में इसकी आउटडोर शूटिंग होगी। माना जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल रिलीज हो जाएगी।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version