एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भारतीय क्रिकेट टीम को टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के साथ खेलने की अनुमति देने के लिए नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना की है। बता दें कि टी-20 विश्व कप शुरू हो चुके हैं और भारत और पाकिस्तान का आमना सामना 24 अक्टूबर को होगा। ओवैसी का कहना है कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने हाल ही में नौ भारतीय सैनिकों और कई नागरिकों की हत्या कर दी गई थी। ऐसी स्थिति में पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह के संबंध रखना गलत होगा।

पाकिस्तान के साथ टी-20 खेलना गलत नहीं 


ओवैसी ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कभी भी ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी और चीन के लद्दाख में बैठे मुद्दे पर नहीं बोलते हैं। एक जनसभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी कभी भी दो चीजों पर नहीं बोलते हैं – पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि और चीन लद्दाख में हमारे क्षेत्र के अंदर बैठा है..।ओवैसी ने जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद का मुकाबला करने में विफल रहने के लिए केंद्र की आलोचना की। उन्होंने कहा कि हैरानी की बात है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और खुफिया ब्यूरो हत्याओं को क्यों नहीं रोक सके। इसके अलावा, जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ विभिन्न अभियानों के दौरान मारे गए सेना के जवानों पर टिप्पणी करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में हमारे नौ सैनिक मारे गए, और भारत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ टी 20 मैच खेलेगा?”भारत के लोगों की जान लेकर पाकिस्तान हर रोज कश्मीर में 20-20 खेल रहा है।

यह भी पढ़े: सावरकर को लेकर राजनाथ सिंह के बयान पर भड़के ओवैसी, कहा- गांधी को हटा जल्द ही सावरकर को बना देंगे राष्ट्रपिता

दूसरे धर्म में प्यार करना गलत नहीं


मुस्लिम महिलाओं पर होने वाली घटनाओं के बारे में बात करते हुए ओवैसी ने कहा कि अगर बुर्का पहने एक मुस्लिम मुस्लिम आदमी के साथ मिल जाए तो कोई समस्या नहीं है। लेकिन अगर एक मुस्लिम लड़की दूसरे धर्म के पुरुष के साथ मिल जाती है तो यह एक मुद्दा बन जाता है। क्या हम 1969 या 2021 में रह रहे हैं।” लोगों को प्यार में पड़ने से रोकने का अधिकार किसी को नहीं है। सबके अपने-अपने विचार हैं…और धर्म से बाहर प्यार करना कोई गलत काम नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं.

Share.
Exit mobile version