लखनऊ में समाजवादी पार्टी के कार्यालय में चंद्रशेखर को प्रेस कॉन्फ्रेंस (Chandrashekhar Azad’s press conference) की इजाजत मिली। यह प्रेस कॉन्फ्रेंस सुबह 10:00 बजे रखी गई थी लेकिन इससे पहले ही हां पुलिस आ गई और कोविड गाइडलाइन का पालन न करते हुए इस पर रोक लगा दी गई। बाद में बातचीत के बाद शर्तों को रखते हुए प्रेस कांफ्रेंस करने की इजाजत दी गई।

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए समाजवादी पार्टी और भीम आर्मी के बीच गठबंधन होने जा रहा है। उन्होंने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात का ऐलान किया है कि अखिलेश यादव को दलितों की जरूरत नहीं है। इसके अलावा पुलिस ने कहा कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिर्फ पत्रकारों को ही आने की अनुमति होगी।

जानकारी के मुताबिक कल शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान स्पा कार्यालय में भारी मात्रा में भीड़ जमा हो गई थी जिस पर सियासी बवाल भी मचा था। इसलिए आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोविड नियमों का पालन करने के लिए सख्ती बरती गई। आज होने वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस 10:00 रखी गई लेकिन कार्यालय में मौजूद राष्ट्रीय अध्यक्ष आज गठबंधन पर और कुछ अन्य महत्वपूर्ण बातों पर चर्चा करने वाले थे लेकिन पुलिस प्रशासन कोरोना गाइडलाइंस का हवाला दे रही थी।

यह भी पढ़े :- बीएसपी नेता अरशद राणा का रोते हुए वीडियो वायरल, राणा ने पार्टी पर टिकट के बदले 50 लाख रूपये मांगे जाने का आरोप लगाया

चंद्रशेखर ने बताया कि स्पा में गठबंधन तय हो गया है लेकिन कुछ शर्तों के आधार पर सवाल पूछे जाएंगे। चंद्रशेखर ने कहा कि गठबंधन का कुछ धर्म होता है इसलिए अभी इस बारे में कुछ नहीं बताया जाएगा कि पार्टी कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। समाजवादी पार्टी में गठबंधन को लेकर सीट बंटवारे में पिछले कई दिनों से बातचीत चल रही थी लेकिन अभी गठबंधन की प्रक्रिया पूरी नहीं हुई है।

चंद्रशेखर आजाद का कहना है कि गठबंधन के साथ 2022 चुनाव में तय किया जाना चाहिए। सपा नेता अखिलेश यादव या पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि वह छोटे दलों को मिलाकर यूपी चुनाव में बीजेपी को चुनौती देंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version