रांची: कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी ने भले हीं क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन वो हमेशा खबरों में बने रहते हैं। हाल के दिनों में उनसी जुड़ी कई खबरें सामने आई थीं। धोनी ने अपनी बेटी जीवा के साथ एक विज्ञापन में काम किया था, जिसकी खुब चर्चा हुई थी। अब एमएस धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में धोनी स्ट्रॉबेरी के पौधों के पास खड़े दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान वो स्ट्रॉबेरी तोड़ते हैं और खाते दिख रहे हैं। इस वीडियो को धोनी ने खुद बनाया है।

धोने ने क्या कहा:
वीडियो में धोनी स्ट्रॉबेरी के पौधों के पास खड़े दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान वो स्ट्रॉबेरी तोड़ते हैं और खाने लगते हैं। वहीं इस वीडियो को शेयर करने के साथ धोनी ने कैप्शन में लिखा है. ”अगर मैं ऐसे ही खेत में आता रहा और खाता रहा तो मार्केट में कोई स्ट्रॉबेरी नहीं बचेंगी.”

संन्यास के बाद भी धोनी का जलवा:
भले हीं धोनी ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन अभी भी धोनी का जलवा कायम है। क्रिकेट के मैदान पर धोनी और मैदान के बाहर उनकी प्यारी बेटी जीवा हमेशा फैन्स के बीच छाए रहते हैं। धोनी ने इससे पहले 15 अगस्त 2020 को क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी थी। इसके बाद उनके फैंस काफी निराश हो गए थे, लेकिन अभी भी उनका वहीं पुराना वाला जलवा कायम है।

विज्ञापन के शहंशाह है धोनी:
भले हीं धोनी अब क्रिकेट से दूर हो गए हैं, लेकिन अभी भी उनका जलवा कायम है। धोनी के फैन्स को न सिर्फ टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विज्ञापन में दिखे बल्कि उनकी पांच साल की बेटी जीवा भी विज्ञापनों में दिखने लगी हैं। धोनी की तरह ही जीवा की भी सोशल मीडिया पर खूब फैन फॉलोइंग है। यहीं कारण है कि धोनी अब अपनी बेटी के साथ-साथ खुद भी फैन्स के बीच छाए हुए हैं।

Share.
Exit mobile version