भाजपा हो या कांग्रेस उत्तर प्रदेश के विधानसभा के लिए सभी राजनितिक पार्टीयों ने कमर कस ली है। चुनाव की वजहा से प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) बुंदेलखंड के महोबा में आज प्रतिज्ञा रैली करेंगी। रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू हाल ही में महोबा पहुंचे। प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की प्रतिज्ञा रैली को सफल बनाने में सभी लोग जुट गए।

बुंदेलखंड की सबको लुभा रही

आपको बता दे की आज 27 नवंबर को प्रियंका गाँधी महोबा के छत्रसाल स्टेडियम में आ रही हैं। और हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने भी महोबा में आकर अर्जुन सहायक परियोजना का लोकार्पण किया। दूसरे शब्दों में यह भी कह सकते है की बुंदेलखंड का महोबा 2022 के विधानसभा चुनाव में सभी दलों को लुभा रहा है। बुंदेलखंड की सीटों पर पक्ष-विपक्ष सभी की नजरे है।

यह भी पढ़े:- मुख्यमंत्री खट्टर ने प्रधानमंत्री से कि मुलाकात, बोले MSP पर कानून बनना संभव नहीं

विपक्ष पर निशाना साधा

कांग्रेसियों का दावा है कि इस प्रतिज्ञा रैली में पीएम मोदी की जनसभा से अधिक भीड़ जुटेगी। इसीलिए कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू महोबा में अपनी टीम के साथ प्रियंका गांधी के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दे रहे हैं। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने विपक्ष दाल पर जम के निशाना साधा उनका कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी सिर्फ घोषणाएं करते हैं। महोबा में प्रधानमंत्री ने किसी भी किसान परिवार से मुलाकात नहीं की। प्रियंका आज महोबा में प्रतिज्ञा रैली करेंगी यहां वह आकर बुंदेलखंड के लोगों के सामने अपनी प्रतिज्ञाए बताएंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version