मुजफ्फरनगर: केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के खिलाफ आज मुजफ्फरनगर में किसानों ने महापंचायत किया, जिसमें देशभर से भारी संख्या में किसानों ने शिरकत की। किसानों ने सरकार से कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग की और अपनी आवाज बुलंद किया. इस दौरान भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने सत्ताधारी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

पीएम, गृहमंत्री और सीएम को बताया बाहरी
किसान महापंचायत में राकेश टिकैत ने किसानों के समर्थन में अपनी बात रखी और पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के अलावा सीएम योगी आदित्यनाथ को यूपी से बाहर का बता दिया. उन्होने कहा कि, “यूपी आए तीनों नेताओं का गुजरात और उत्तराखंड से नाता है.”

धरना स्थल नहीं छोड़ेंगे किसान
किसान महापंचायत में केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि, “हम संकल्प लेते हैं कि हम धरना स्थल को वहां दिल्ली सीमा पर नहीं छोड़ेंगे, भले ही हमारा कब्रिस्तान वहां बना हो. जरूरत पड़ने पर हम अपनी जान भी दे देंगे, लेकिन जब तक हम विजयी नहीं हो जाते, तब तक धरना स्थल से बाहर नहीं निकलेंगे.”

Next Read: पाकिस्तानी एंकर का फनी वीडियो वायरल..देखकर आपकी भी छूट जाएगी हंसी »

वहीं राकेश टिकैत ने ये भी साफ किया कि, “जब भारत सरकार हमें बातचीत के लिए आमंत्रित करेगी, हम जाएंगे. जब तक सरकार हमारी मांगें पूरी नहीं करती तब तक किसानों का आंदोलन जारी रहेगा. आजादी का संघर्ष 90 साल तक चला, इसलिए मुझे नहीं पता कि यह आंदोलन कब तक चलेगा.”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version