पाकिस्तान की एक एंकर इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। हर कोई सोशल मीडिया पर एंकर की खिल्ली उड़ा रहा है। पाकिस्तानी एंकर निदा यासिर ने अपने एक इंटरव्यू में ऐसे सवाल पूछ लिये की हर तरह उनकी चर्चा हो रही है। यूजर्स एंकर के फनी वीडियो को शेयर कर रहे हैं। अगर आप भी इस एंकर का इंटरव्यू देखेंगे तो दावे के साथ एक बात हम कर सकते हैं कि आप हम सिर पकड़ लेंगे।

इंटरव्यू ऐसा की गेस्ट की भी छूट गई हंसी


वीडियो में पाकिस्तानी एंकर पाकिस्तानी एंकर निदा यासिर दो लोगों से फार्मूला कार-1 के बारे में बात कर रही है।वो दोनों लोगों से कार को लेकर अजीबोगरीब सवाल पूछ रही हैं। शो में आए गेस्ट भी उनको समझाने की पूरी कोशिश करते हैं लेकिन एंकर फिर भी उलटे-सीधे सवाल पूछना बंद नहीं करती है। एंकर पूछती है.. उस गाड़ी में कितने लोग आ सकते हैं..गेस्ट जवाब देते हैं कि इस कार में सिर्फ 1 ही इंसान बैठ सकता है..जिसके बाद वो कहती हैं कि अच्छा मतलब कार अभी छोटी है…तो गेस्ट करते हैं कि ये फार्मूला कार -1 है इसमें एक ही शख्स बैठ सकता है..इसपर एंकर कहती है..अच्छा मतलब आपने एक फार्मूला तैयार किया..अभी एक ही इंसान बैठ सकता है…टेस्टिंग कर रहे हैं पास..। ये सवाल सुनकर खुद शो में आए गेस्ट भी हंसने लगते हैं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग एंकर को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

यह भी पढ़े:इमरान खान के मंत्री का कारनामा देख हंसते ही रह जाएंगे आप, पाक मंत्री ने कैंची की जगह दांत से काटा फीता


काफी पुराना है ये वीडियो

बता दें कि ये इंटरव्यू बहुत पुराना है। ये वीडियो साल 2016 का है। जिसकी एक अब क्लिप फिर से वायरल हो रही है। ये क्लिप ‘गुड मॉर्निंग पाकिस्तान’ शो का है।इसे पहले भी पाकिस्तानी एंकर के कई ऐसे वीडियो वायरल हो चुके हैं जिसमें वो उल्टी-सीधी हरकतें करते नजर आते हैं। इसे पहले बाढ़ को कवर करते हुए एक रिपोर्टर का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें रिपोर्ट को बाढ़ के पानी में उतकर खतरे का अनुमान लगाते हुए देखा गया था। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version