Patna: बिहार में लगातार सियासी घमासान जारी है, एक के बाद नेताओं के बयान ने खलबली मचा दी है. एक तरफ बीजेपी से निलंबित एमएलसी टुन्ना पांडेय के द्वारा सीएम नीतीश कुमार के उपर बयान देने और फिर दिवंगत पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के परिजनों से मिलने के बाद से हीं सियासी हलचल है। हालांकि इन सबके बीच आरजेडी के प्रदेश उपाध्यक्ष रविन्द्र उर्फ गब्बर यादव ने अपनी ही पार्टी के विधायक को इस्तीफा देने का सलाह दे दिया है। उन्होने कहा कि रघुनाथपुर से आरजेडी विधायक हरिशंकर यादव को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए।

ओसामा को विधायक बनाने की मांग
आरजेडी के प्रदेश उपाध्यक्ष रविन्द्र उर्फ गब्बर यादव ने कहा है कि अगर हरिशंकर यादव को मोहम्मद शहाबुद्दीन के परिवार से बहुत प्रेम है, तो फिर उनको इस्तिफा शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब के लिए अपने पद को छोड़ देना चाहिए। उन्होने कहा कि हरिशंकर यादव के इस्तीफा देने के बाद रघुनाथपुर से ओसामा को जीताकर विधायक बनाना ठीक होगा। उन्होने यहां तक कह दिया कि हरिशंकर यादव के दिल में शहाबुद्दीन के लिए प्रेम है तो उनको पद छोड़ देना चाहिए।

हिना शहाब ने हरिशंकर यादव को दिया था अपना टिकट
आरजेडी के प्रदेश उपाध्यक्ष रविन्द्र उर्फ गब्बर यादव ने कहा कि, “जिस दिन हरिशंकर यादव इस्तीफा दे देंगे, उसी दिन आरजेडी के लोग समझेंगे की उन्होंने मोहम्मद शहाबुद्दीन को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की है. सभी जानते हैं कि विधानसभा चुनाव में हिना शहाब को रघुनाथपुर से टिकट मिलना था. उन्हें सिंबल भी मिल चुका था. लेकिन हिना शहाब ने उनको अपना सिंबल देकर चुनाव लड़ाया और जिताने का काम किया. इस परिस्तिथि में अब समय आ गया है कि वो इस्तीफा देकर ओसामा शहाब को रघुनाथपुर से विधायक बनवाने का काम करें.”

Share.
Exit mobile version