Saidai Sadiq: डीएमके के नेता सैदाई सादिक ने बीजेपी महिला नेता पर अपमानजनक टिप्पणी के बाद माफी मांगी है। सादिक ने अपने बयान में महिलाओं के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। उन्होंने बीजेपी की महिला नेताओं को ‘आइटम’ कहा था। अब उनका बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सादिक ने अभिनेत्री खुशबू सुंदर, नामिता गौतमी और गायत्री रघुराम का मजाक उड़ाया। और दावा किया कि भाजपा तमिलनाडु में पैठ बनाने के लिए इन अभिनेत्रियों पर निर्भर है।

महिलाओं से मांगी माफी

सादिक ने महिलाओं से माफी मांगते हुए कहा कि उनका मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था। हालांकि इस दौरान सादिक ने बीजेपी नेताओं पर भी आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु बीजेपी प्रमुख अन्नामलाई ने डीएमके के मंत्रियों को सूअर और जानवर कहा और पत्रकारों की तुलना बंदर से की। सादिक का ये बयान डीएमके सांसद कनिमोझी के माफी मांगने के बाद आया। बता दे कि बीजेपी महिलाओं पर अपमानजनक टिप्पणी को लेकर भाजपा नेता खुशबू सुंदर ने ट्वीट पर डीएमके को निशाना बनाया। उन्होंने ट्वीट में सांसद कनिमोझी और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन को टैग किया है।

Also Read: Azam Khan: हेट स्पीच के मामले में आजम खान की विधानसभा सदस्यता रद्द, इतने साल की हुई सजा

महिलाओं को बताया ‘आइटम’

कनिमोझी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं एक महिला और इंसान होने के नाते जो कुछ भी कहा गया उसके लिए माफी मांगता हूं। इसे कभी बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। चाहे किसी ने भी ऐसा किया हो, जिस स्थान पर यह कहा गया था या जिस पार्टी का भी पालन करते हैं और मैं इसके लिए खुलकर माफी मांग सकता हूं। क्योंकि मेरे नेता और मेरी पार्टी इसे बर्दाश्त नहीं करेगी। बता दे कि सादिक ने तमिलनाडु में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता नमिता, खुशबू सुंदर, गौतमी और गायत्री रघुराम को निशाना बनाया उन्होंने इन चारों नेताओं को आइटम कहा।

Also Read: पाकिस्तान के पूर्व पीएम Imran Khan ने की भारत की तारीफ, आईएसआई को दी खुली चेतावनी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version