Viral News: शादी में मस्ती और धूम धड़ाका अक्सर होता ही है इसके बिना शादी का मजा फीका पड़ जाता है। कई बार शादी के ऐसे वीडियोस भी सामने आए हैं जिनमें दूल्हा दुल्हन डांस करते हुए और एक दूसरे के साथ हंसी मजाक करते हुए दिखाई दिए हैं। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो वायरल है जिसे देखकर लोग दंग हो गए हैं। इस वीडियो में बाराती की हरकत पर किसी को भी यकीन नहीं हुआ। आइए जानते हैं कि इस वायरल वीडियो में क्या है।

बाराती ने भरी मांग

इंस्टाग्राम के ‘अपनों जेलोर’ नाम के अकाउंट में दूल्हा दुल्हन की शादी का एक वीडियो पोस्ट किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा दुल्हन स्टेज पर बैठे हुए हैं वही एक बाराती पीछे फोटो खिंचवाने के लिए आता है। बराती अपने हाथ में सिंदूर की डिब्बी लाता है और आशीर्वाद देते हुए दुल्हन की मांग में सिंदूर भर देता है। बाराती कई बार दुल्हन की मांग में सिंदूर लगाता है।

Also Read: Truecaller New Feature: अब Fake calls पर लगेगी लगाम, जानें ट्रू कॉलर का नया फीचर 

यूजर्स ने की कमेंट

जैसे ही शख्स दुल्हन की मांग करना शुरू करता है दुल्हन चुपचाप बैठ जाती है वहीं दूसरी और दूल्हा सिर झुकाए हुए बारातियों की तरफ देख रहा होता है। साइड में ही बैठा दूल्हा बाराती की इस हरकत से अनजान हैं। इस वीडियो पर यूजर्स के जमकर कमेंट देखे जा सकते हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है यह क्या हो रहा है कोई इसे रोक क्यों नहीं रहा। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- लगता है हम अब बम फटेगा।

Also Read: Viral Video: बैल के सामने दुम दबाकर भागते इस बाघ को देख चकरा जाएगा सिर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version