पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री भगवत मान (Bhagwat Mann) सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के घर उनके परिवार से मिलने पहुंचे हैं। उन्होंने मूसेवाला के परिवार से लगभग एक घंटे तक मुलाकात की। उन्होंने मूसेवाले के परिवार को यह विश्वास दिलाया कि मूसेवाला के दोषियों को बख्सा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा मूसेवाला मेरे छोटे भाई जैसे थे। भगवंत मान ने मूसेवाला के परिवार को मूसेवाला के नाम पर एक स्टेडियम और कैंसर अस्पताल बनाने का आश्वासन दिया।

मान ने मूसेवाला को बताया छोटा भाई

मुख्यमंत्री भगवत मान ने बताया कि मूसेवाला एक धर्म, जाति या एक क्षेत्र के नहीं थे, सिर्फ पंजाब के ही नहीं बल्कि पूरे देश के लोग उनको पसंद करते थे। मुख्यमंत्री ने कहा सिद्धू मूसेवाला एक लीजेंड थे। वह मेरे छोटे भाई जैसे थे। उन्होंने कहा दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। कुछ ही दिनों के अंदर मूसेवाला के दोषी जेल के अंदर होंगे।

यह भी पढ़े: Arvind Kejriwal: कश्मीरी पंडितों को मुफ्त बिजली कनेक्शन देगी केजरीवाल की सरकार 

भगवत मान ने कहा इस घटना पर कोई सियासत नहीं होनी चाहिए। उन्होंने परिवार से कहा कि उनके लिए मुख्यमंत्री आवास के दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे। आप कभी भी आइए, हम आपकी मदद के लिए हमेशा तैयार रहेंगे।

गांव में भारी सुरक्षाबल तैनात

मुख्यमंत्री भगवंत मान के दौरे से पहले मूसेवाला के गांव में भारी सुरक्षा बल तैनात है। क्योंकि वहां गांव वालों के द्वारा आम आदमी पार्टी के नेताओं का विरोध किया जा रहा है। गांव वालों का कहना है कि राज्य सरकार द्वारा सुरक्षा हटाए जाने से मूसेवाला की हत्या हुई। 

यह भी पढे़ं: कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम को बड़ा झटका, कोर्ट ने खारिज की अग्रिम जमानत याचिका

मूसेवाला कैंसर पीड़ितों की करते थे मदद 

आम आदमी पार्टी के नेता गगनदीप सिंह ने बताया कि सिद्धू मूसेवाला कैंसर से पीड़ित मरीजों की मदद करते थे, उनके लिए कैंप लगाते थे, इसलिए उनके नाम पर कैंसर अस्पताल बनाया जाएगा।

29 मई को पंजाब के मानसा में गोली मारकर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी। पंजाब सरकार द्वारा सिक्योरिटी हटाए जाने के एक दिन बाद यह घटना हुई थी। मूसेवाला के महिंद्रा थार में यात्रा करने के दौरान कुछ लोगों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी। जिसमें उनके दोस्त और चचेरी भाई भी घायल हो गए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version