उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है एक तरफ बीजेपी ने जहां चुनावी जंग फतह करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है दिल्ली में बैठक कर चुनाव में सक्रिय होने के लिए पार्टी के सांसदों को कहा जा रहा है। तो वहीं समाजवादी पार्टी भी लगातार जनता के बीच जाकर अब बीजेपी की कमियां बता रही है लेकिन इस बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव का एक बयान भी सामने आया है जिसमें उन्होंने विपक्षी नेताओं के साथ आकर बीजेपी को हराने की बात कही है।

इस बीच समाजवादी पार्टी के मुरादाबाद सीट से सांसद एसटी हसन ने एक नया शिगूफा छोड़ दिया है उन्होंने कहा है कि बाकी विपक्षी दलों को सपा की टांग खींचना बंद करना चाहिए और अपना काम करते हुए बीजेपी से लड़ाई लड़नी चाहिए हसन ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने बड़ी दलों के साथ गठबंधन करके के नतीजे देख लिए हैं। इस लिहाज से 2022 में किसी बड़े दल से गठबंधन नहीं होगा।

एक तरफ अखिलेश यादव ने अपने बयान में कहा है कि बीजेपी को हराने के लिए सभी दलों को साथ आना चाहिए और 2022 के चुनाव के लिए सपा ने सभी छोटे दलों के लिए दरवाजा खुला रखा है, वहीं दूसरी ओर सपा सांसद एसटी हसन ने कहा है कि चुनाव बाद सपा, बसपा व कांग्रेस को साथ आकर सरकार बनाना चाहिए जिससे कि बीजेपी को रोका जा सके। वहीं बीजेपी सांसद जगदंबिका पाल ने पटलवार करते हुए कहा कि अखिलेश ने जो गठबंधन की बात कही है इसी से उनकी हताशा नजर आती है। आज बीजेपी को चुनौती देना किसी भी विरोधी दल के बस में नहीं है क्योंकि बीजेपी ने जनता के लिए ढेरों काम किया है।

Share.
Exit mobile version