Sunil Jakhar Joins BJP: कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले पंजाब के सीनियर नेता सुनील जाखड अब बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। भाजपा मुख्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में जाखड़ ने केंद्र की सत्ताधारी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की है। पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में पिछले महीने कांग्रेस में सभी पदों से हटाए गए सुनील ने 14 मई को फेसबुक के जरिए देश की सबसे पुरानी पार्टी को ‘गुड लक और गुड बाय कांग्रेस’ कह दिया था।

जेपी नड्डा ने दिलाई सदस्यता

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सुनील जाखड़ को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि जाखड़ जी का बीजेपी में हार्दिक स्वागत है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रवादी ताकतों का पंजाब में मजबूत होना आज की आवश्यकता है। इसी दौरान सुनील जाखड़ ने कहा कि आज परिवार से नाता तोड़ कर मैं यहा आया हूं। सुनील ने कहा कि उन्होंने धर्म जाति के नाम पर पंजाब को तोड़ने का विरोध किया। मुझे लगता है कि पंजाब एक सूबा है। जिसने देश के लिए अहम योगदान दिया हैं। हर मामले में पंजाब ने अपना नाम कमाया है।

कांग्रेस नेताओं पर बोला हमला

कांग्रेस छोड़ने की घोषणा करते हुए सुनील ने दिल्ली में बैठे कुछ नेताओं खासकर अंबिका सोनी पर हमला किया। उन्होंने कहा कि जब तक ऐसे नेताओं से कांग्रेस को मुक्ति नहीं मिलेगी तब तक वह पंजाब में कभी नहीं आ सकती। सुनील ने कहा कि एक व्यक्ति को बोलने के संबंध में कोई नहीं तोड़ सकता। हमने सभी रिश्ते को निभाया है। लेकिन जब हम अपने सिद्धांत से हट जाए तो नए तरीके से सोचना जरूरी होता है। इसलिए मैंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला लिया।

यह भी पढ़े : ज्ञानवापी मस्जिद विवाद के बीच अब मथुरा की ईदगाह में लड्डू गोपाल का अभिषेक करने के लिए कोर्ट से मांगी इजाजत

प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात

तीन बार पंजाब विधानसभा के सदस्य रह चुके सुनील जाखड़ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व लोकसभा अध्यक्ष दिवंगत बलराम जाखड़ के पुत्र हैं। बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि संसद के अलावा मेरी मुलाकात प्रधानमंत्री मोदी से पंजाब में हुई। उस समय करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन किया गया। यह मेरा सौभाग्य था कि मैंने प्रधानमंत्री मोदी के पास बैठकर लंगर छका और बातचीत की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version