बिहार के नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सलाह दी है कि वह इस कोरोना महामारी के चलते राजनीति ना करें इसकी वजह विपक्षी नेताओं से सलाह लें तेजस्वी यादव ने गुरुवार यानी आज नीतीश कुमार को फेसबुक लाइव आने को कहा है।

यहां पर बेड की कमी है ऑक्सीजन की कमी है और आप इतनी समस्या होते हुए भी राजनीति कर रहे हैं। कृपया करके जनता के हित के बारे में सोचें और विपक्ष से मदद लें। बता दें कि बिहार में सबसे ज्यादा डॉक्टर्स की जान गई है।

कुर्ला की परिस्थिति को देखते हुए कोई भी सरकारी अस्पताल नहीं जाना चाहता क्योंकि वहां पर पूर्ण रूप से कोई व्यवस्था नहीं है ।

कहा गया कि राज्य की एनडीए व्यवस्था अगर सही होती तो अब तक एक बड़े स्तर पर अस्पताल खुल गया होता और सब का सही से इलाज चल रहा होता। नीतीश कुमार से सरकार नहीं संभाली जा रही है वह तो बस लोगों को दिलासा दे रहे हैं कोई काम नहीं कर रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने राज्यसभा के सांसद सुशील कुमार और पूर्व मंत्री नीरज कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह लोग कुछ काम नहीं करते हैं बस बैठे-बैठे केवल बातें करते हैं और हम लोग अगर कुछ करते हैं तो उसे राजनीति कहते हैं इसका क्या अर्थ है?

कोरोना के चलते हुए सब की हालत नाजुक है हमें राजनीति ना करके मरीजों की मदद करनी चाहिए, एकजुट होकर काम करना चाहिए। जनता के हित में हम सब एक साथ खड़े हैं। ऐसी परिस्थिति में नकारात्मक राजनीति ना करें।

Share.
Exit mobile version