Ishan Kishan: टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) ने आज बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय मैच में कई रिकॉर्ड बनाए। टीम इंडिया के लिए ओपनिंग बल्लेबाजी करने आए ईशान किशन ने बांग्लादेश के गेंदबाजों को जमकर धुना और शानदार दोहरा शतक जड़ते हुए 210 रन बनाए। इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर ईशान किशन की इस पारी की खूब तारीफ हो रही है और जमकर उनके तारीफ में पोस्ट वायरल हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है तारीफ

ईशान किशन भारत के चौथे बल्लेबाज बन गए हैं जिन्होंने एकदिवसीय मैच में दोहरा शतक जड़े हैं। ईशान किशन ने अपने करियर का पहला शतक जड़ा उसके बाद उन्होंने शतक को दोहरे शतक में बदल दिया। दोहरा शतक के बाद ईशान किशन के लिए कई बड़े खिलाड़ियों ने भी पोस्ट किया और उनकी तारीफ की और भी कई ऐसे फैन थे जिन्होंने ईशान किशन की ऐतिहासिक पारी की तारीफ की।

Also Raed: AUS VS WI: SCOTT BOLAND ने मचाया पिंक बॉल से गदर, एक ही ओवर में निपटा डाले 3 तूफानी बल्लेबाज, देखें VIDEO

यहां देखें रिएक्शन:

अबतक मैच का हाल

तीन मैचों की सीरीज का आखिरी मैच में टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ 410 रनों का टारगेट रखा। टीम इंडिया की तरफ से ईशान किशन ने 210 रन बनाए तो वहीं विराट कोहली ने भी अपना 72वां शतक जड़ते हुए 113 रन बनाए। 410 रनों के जवाब में बांग्लादेश की टीम की शुरुआत ख़राब रही और अभी तक मेजबान टीम ने 23 ओवर में 124/5 रन ही बना पाई है।

Also Read: IND VS BAN: UMRAN MALIK ने फेंकी 151 KPH स्पीड से गेंद, स्टंप हवा में तीन बार उड़कर गिरा तो बल्लेबाज भी रह गए दंग, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version