Heating Electric Blanket: सर्दियों की शुरुआत होते ही लोगों ने अपनी रजाईयां और कंबल निकाल लिए हैं। सर्दियों में भारी-भारी रजाईयां ओढ़ने के बाद भी ठंड लगती रहती है और रजाईयां इतनी वजनदार होती हैं कि लोग परेशान हो जाते हैं। अगर आप भी भारी रजाईयों से परेशान हो चुके हैं तो बता दें कि इस सर्दी हम आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन लाए हैं जो आपको पसंद आ सकता है। यह एक इलेक्ट्रिक ब्लैंकेट है जो वजन में काफी हल्का है और आपको इसमें सर्दी भी नहीं लगेगी। यह ब्लैंकेट टू एन वन है। यह ब्लैंकेट तो है ही साथ ही बेड वॉर्मर भी है जो बिस्तर को काफी गर्म रखता है।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

जानें क्या हैं इसके फीचर्स

यह Heating Electric Blanket सिंगल बेड और डबल बेड दो ऑप्शन में आता है। यह हाई क्वालिटी फैब्रिक पॉलिएस्टर से बना है। यह इलेक्ट्रिक कंबल प्रीमियम फील और फिनिश के साथ-साथ टिकाऊ भी है। इसमें तीन कंट्रोलर दिए गए हैं। 1. बंद करने के लिए, 2. मीडियम हीट के लिए और 3. हाई हीट के लिए। इसका रिमोट कंट्रोल आपकी सुविधा के अनुसार तापमान को नियंत्रित करने में मदद करता है और साथ ही आप इलेक्ट्रिक ब्लैंकेट को आसानी से चालू और बंद कर सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक ब्लैंकेट को अंडर बेड वार्मर के रूप में इस्तेमाल करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

BrandARCOVA HOME
MaterialPolyester
Product Dimensions152.4L x 76.2W Centimeters
Included Components1 piece of single bed electric blanket
Size30×60 inches and 60×60 inches
Product Care InstructionsDo not use it when folded Should not keep it on when not in use

यह ब्लैंकेट है शॉकप्रूफ

लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इस इलेक्ट्रिक ब्लैंकेट का पूरी तरह से परीक्षण किया गया है। इश परीक्षण में पाया गया है कि यह शॉक प्रूफ है और आपके कंट्रोल में है। ओवर हीटिंग के लिए ऑटोकट दिया गया है।

ध्यान रखें कुछ खास बातें

जब इसका इस्तेमाल न करना हो तब इसे चालू न रखें। इसके साथ ही फोल्ड होने पर इसका इस्तेमाल न करें।

क्या है कीमत

अगर इसकी कीमत की बात करें तो अमेजन पर 30×60 की कीमत 2199 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इस प्रोडक्ट पर 59 प्रतिशत की छूट मिल रही है जिसके बाद इसे मात्र 899 रुपए में खरीदा जा सकता है। इशके अलावा इसके 60×60 वाले ब्लैंकेट की कीमत अमेजन पर 3499 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इस पर 51 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 1699 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version